पति ने की पत्‍नी की हत्‍या

उत्तर प्रदेश।।(आर.के.द्ध‍िवेदी) जनपद जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के अन्‍तर्गत ग्राम कुदरा खुर्द में जहॉ प्रेम संबंधों में बाधक पत्नी की शरावी पति ने की हत्या कर दी। इस हत्‍याकाण्‍ड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। वहीं घटना घटित करने के बाद हत्यारोपी पति मौके से फरार हो गया।

पूरा मामला कोंच थानांतर्गत ग्राम कुदरा खुर्द से है जहां एक महिला (प्रेम बती) उम्र 45 बर्ष की उसके पति ठाकुर दास राठौर ने हत्या कर दी है प्राप्त जानकारी के अनुसार ठाकुर दास के किसी महिला से अवैध संबंध थे जिसका विरोध प्रेमवती करती थी।

इसीको लेकर रात मैं पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद ठाकुर दास राठौर ने प्रेमवती की नृशंस तरीके से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया सूचना मिलने पर कोंच कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आरोपी पति की तलाश में पुलिस ने छापामारी की है।

इस घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक जालौन एस.एन. तिवारी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुये कहा कि हत्‍यारोपी पति फरार है और म़ृतका के लडके बाहर रहते हैं उन्‍हें सूचना दे दीगयी है अभी फिलहाल में उनके पास कोई प्रार्थनापत्र नहीं आया है।

COMMENTS

%d bloggers like this: