I love you से ज्यादा, इन बातों में है जादू, जिस को बोल कर आप किसी को अपना दीवाना बना सकते हैं!

दुनिया में प्यार का रिश्ता सबसे पवित्र माना गया है I

असल न्यूज़ : दुनिया में प्यार का रिश्ता सबसे पवित्र माना गया है. वह चाहे इंसान हो या जानवर हो हर कोई चाहता है की उसे प्यार मिले. आजकल लोग ना जाने प्यार का इजहार करने के लिए क्या-क्या करते हैं. और इनमे सबसे प्रसिद्ध शब्द की बात करें तो वो है, “I Love You”. ये वर्ड देखने में और लिखने में जितना साधारण लगता है लेकिन ये इतना होता नहीं है. कभी किसी अनजान लड़के या लड़की को आप अचानक से कहीं पर बोल दीजिये उसके बाद जो आपका हाल होगा वो सिर्फ भगवान ही जानता है. लेकिन क्या आपको पता है कि आई लव यू से भी ज्यादा ऐसी छोटी-छोटी बातें हैं जो आपके रिश्ते में चार चांद लगाते हैं
1. Don`t Worry मै कर देता हूँ.
कभी-कभी ऐसा होता है कि आपके पार्टनर के पास काफी काम होने की वजह से वो परेशान हो जातें हैं. उस वक्त उसे ये बात कहकर आप रिलैक्स कर सकते हैं, यकीन मानिए उन्हे बहुत अच्छा लगेगा.
2. तुम बहुत सुंदर हो/ तुम बहुत अच्छे हो
कहा जाता है कि सच्ची तारीफ खुलकर करना चाहिए इससे आपके शुभचिंतक बढ़तें हैं. कभी-कभी अपने पार्टनर की तारीफ, आपके रिश्ते में और भी मिठास भर देती है. आपको थोड़े-थोड़े वक्त पर ऐसा करना आपके रिश्ते के लिए अच्छा होता है.
3. तुम चिंता मत करो मैं हूँ ना.
अगर आपका साथी/ पार्टनर किसी समस्या या उलझन में है तो उसे ये बात बोलकर आप उसे ये एहसास दिला सकते हैं कि आप हमेशा उनके साथ रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए, और सिर्फ बोले ही नहीं उनका साथ दें भी.
4. कोई बात नहीं टेंशन मत लो
आपके पार्टनर से कभी जाने-अंजाने अगर कोई गलती हो जाती है, तो उसकी गलती माफ कर एक बार ये कह कर देखें, वो फिर कभी जीवन में ऐसी गलती नहीं दोहराएंगे.
5. मेरे रहते आप किसी बात की चिंता मत करों
अगर आपका पार्टनर किसी बात से बहुत परेशान है या फिर उसके जीवन में कोई हादसा हुआ है तो उसे ये कहकर सांतवना दें, उसे अच्छा लगेगा.
6. पहुँचते ही मुझे कॉल/ मैसेज कर देना
अगर आप दोनों में साथ होते है तब-“घर लौटते वक्त उसे कहे कि पहुंचकर एक बार कॉल या मैसेज कर देना” ऐसा करने से उसे इस बात का पता चलेगा कि आप उसकी कितनी फिक्र करते हैं, और हर लड़की/ लड़का अपने पार्टनर से यहीं चाहता है कि उसका पार्टनर केयरिंग हो.
अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो तो कमेंट और शेयर जरूर करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: