चोरी हुई कार दिखी तो मलिक बोनट पर कूदा,उतर कर भागने की फिराक में चोर की गिरने से मौत

प्रतीक चित्र दिल्ली।। नोएडा से चोरी एक कार की दिल्ली के सरिता विहार में कुछ इस तरह बरामदगी हुई कि दोनों राज्यों की पुलिस हैरान रह गई। मालिक का 80 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ती अपनी कार के बोनट पर वाइपर पकड़े लटका रहना, फिर बाइक से चोर का पीछा करना और आखिर में चोर की मौत…एकदम फिल्मी स्टाइल का यह मामला शुक्रवार शाम करीब 4 बजे सरिता विहार थाना इलाके का है।

साउथ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-37 में रहने वाले रमेश (33) की ऐसेंट कार 27 जून की रात चुराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट 28 जून को नोएडा में दर्ज कराई गई। शुक्रवार शाम रमेश बहन के साथ दूसरी गाड़ी से फरीदाबाद जा रहे थे। तभी दिल्ली के सरिता विहार इलाके के एक CNG पंप में शाम 4 बजे रमेश को अपनी कार दिखी। रमेश तेजी से पहुंचे और कार रोकने को कहा, लेकिन तब तक चोरी की कार चला रहे मुकेश ने स्पीड पकड़ ली। रमेश फौरन अपनी चोरी हुई कार के बोनट पर चढ़ गए और वाइपर पकड़कर लटक गए। मुकेश उन्हें लटकाए हुए 1 किमी तक ले गया। एक जगह कार धीमी हुई तो रमेश ने उतरकर फिर कार रुकवाने की कोशिश की, लेकिन मुकेश ने गच्चा देकर कार दौड़ा ली। रमेश ने पीछे से आती बाइक पर फिर पीछा किया।

मुकेश फिर कार छोड़कर सरिता विहार के पॉकेट-5 के फ्लैट की ओर भागा। रमेश ने चोर-चोर कहकर पीछा जारी रखा। कुछ और लोग भी रमेश के साथ दौड़े। मुकेश एक फ्लैट में घुसा लेकिन तीसरी मंजिल चढ़ने के बाद छत का गेट लॉक था। बचने के लिए उसने फ्लैट के बाहर के पाइप के सहारे चढ़ने की कोशिश की, लेकिन पाइप टूट गया और मुकेश नीचे गिर गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मरा घोषित कर दिया। घटनाक्रम देखकर पुलिस को यही लगता है कि कार मुकेश ने ही चुराई थी। उसका क्रिमिनल रेकॉर्ड भी निकला है। डीटेल खंगाली जा रही है।

COMMENTS

%d bloggers like this: