अवैध प्रेम सम्बंध, बनते हैं इस वजह से!

असल न्यूज : जैसा की आप जानते हैं कि हर रिश्तों को लंबे समय तक निभाने तथा मजबूत बनाने के लिए प्यार के साथ साथ विश्वास बेहद जरुरी होता है। लेकिन कई बार लोग अपने पार्टनर के साथ धोखा कर किसी अन्य की तरफ आखर्षित हो जाते हैं। हम आपको इस आर्टिकल में ऐसे कारणों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके चलते अक्सर अवैध संबंध बन जाते हैं।

बता दें कि अगर आपकी शादी आप और आपके पार्टनर की मर्जी से हुई है। तो ऐसा बहुत कम होता है कि वह किसी तीसरे व्यक्ति की तरफ आकर्षित हो जाए। लेकिन अगर आपकी शादी आपकी मर्जी से नहीं होती तो अक्सर ऐसा होता है कि लोग अपने पुराने प्यार को नहीं भूल पाते। तथा उनकी तरफ आकर्षित हो जाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि कई बार आपका पार्टनर सिर्फ इसलिए किसी और की तरफ आकर्षित हो सकता है क्योंकि आप उनकी शारीरिक और मानसिक जरूरतों को पूरा नहीं कर पाता।

बता दें कि अगर आपका और आपके पार्टनर का रिश्ता इमोशनल रूप से स्ट्रांग होता  है तो किसी तीसरे व्यक्ति की तरफ आकर्षित होने की संभावना बेहद कम हो जाती है। लेकिन अगर किसी रिश्ते में ऐसा इमोशनल अटैचमेंट नहीं होता है तो अक्सर अफेयर्स या अवैध संबंध उत्पन्न हो जा हैं।

COMMENTS

%d bloggers like this: