दिल्ली में फिर युवक के साथ लूट, बैंक में जमा करने आया था पैसे युवक

स्कूटी पर सवार होकर आए थे लुटेरे..

प्रतीक चित्र

दिल्ली।। दिल्ली में दिनदहाड़े चली अंधाधुंध गोली बैंक में पैसा जमा कराने आए एक युवक पर स्कूटी से आए दो हमलावरों ने चलाई गोलियां गोली की आवाज सुनकर राहगीर और आसपास के लोग तुरंत जमा हो गए जिसके कारण लूट के इरादे से आए हमलावर खाली हाथ भागना पड़ा,जमीन पर बिखरे यह फोन और गोली के निशान इतना काफी है।

बताने के लिए कि दिल्ली में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है दक्षिणी दिल्ली का यह है यूसुफ सराय मार्केट कई नामी कंपनियां और कई बैंक किस मार्केट में है बावजूद इसके पुलिस का खौफ से बेखबर तो हमलावर आते हैं और सज्जन कुमार नाम के युवक पर अंधाधुंध 3 गोलियां बरसाते हैं इस हमले के बाद सबसे बड़ी चीज यह रहे की गोली की आवाज सुनकर लोग भागने के बजाय घायल सज्जन कुमार के मदद के लिए आगे आगे लोगों की भीड़ देखकर हमलावर खाली हाथ वहां से भाग खड़े हुए।

वारदात बुधवार सुबह की है सज्जन कुमार नाम का यह युवा इस बैंक में पैसे जमा कराने आया था आमतौर पर इसके पास दो से ढाई लाख रूपय हमेशा रहते थे जमा कराने इस बैंक में आता है।सज्जन कुमार जंगपुरा के एक ऑफिस में काम करता था और लगभग रोज पैसा जमा कराने युसूफ सराय मार्केट है इस कोटक महिंद्रा ब्रांच में आता था ऐसा लगता है कि हमलावरों ने पहले सज्जन कुमार की रायकी की होगी उसके बाद आज लूट के इरादे से आए थे। ले

प्रतीक चित्र

किन लोगों की जागरूकता के कारण उन्हें खाली हाथ भागना पड़ा वही गोलियों से घायल सज्जन कुमार का इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है सिर में गोली लगने की वजह से उसके आंखों की रोशनी जाने का खतरा है।वारदात के बाद दिल्ली पुलिस की टीम यहां पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है हमलावर यहां सिर्फ लूट के इरादे से आए थे या उनकी मंशा कुछ और थी सभी पहलू से दिल्ली पुलिस जांच कर रही है।

 

COMMENTS

%d bloggers like this: