लड़की के साथ घर में घुसकर अश्‍लील हकरत करने वाला, चढ़ा पुलिस के हत्‍थे !

उत्तर प्रदेश।।(आर.के. द्धिवेदी) जनपद जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र के अन्‍तर्गत मुहल्‍ला नई वस्‍ती रामचबूतरा के समीप रहने वाली एक बालिका के साथ दुराचार का प्रयास करने वाले व्‍यक्ति मुहल्‍ले के लोगों के प्रयास से पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया। पीडित बालिका अपने छोटे भाई के साथ घर पर अकेली थी तथा उसकी माता अपने मायके भाई का दौज पर टीका करने चली गयी थी। पीडि़ता के पिता का पहले ही स्‍वर्गवास हो चुका है।

मामला कालपी कोतवाली के मुहल्‍ला नई वस्‍ती रामचबूतरा का है जहॉ पर एक एक शोभा काल्‍पनिक नाम अपने घर पर अकेली थी उसकी मॉ अपने भाई को राखी बांधने मायके गयी थी और उसका छोटा भाई भी उसके साथ घर पर था तभी एक शराबी व्‍यक्ति शराब के नशे में धुत होकर अन्‍दर आया और बालिका से अश्‍लील हरकतें करने लगा तथा बुरी नियत से उसकी साथ छेड़छाड़ी भी करने लगा।

बालिका की आबाज सुनकर पहले जब मुहल्‍ले की महिलायें आयीं तो उन्‍हें भी धकिया दिया लेकिन जब मामला बढ़ने लगा और लोगों को चिल्‍लाने की आबाज सुनाई दी तो मुहल्‍ले के कई लोग मौके पर आ गये और पियक्‍कड़ की पहले तो जमकर आवभगत खातिरदारी की और कश्‍मीरी सेव की तरह गाल लाल कर दिये, गाल तो लाल हुये ही साथ में सिर भी लाल हो गया और इतना लाल हो गया कि सिर से भी लाल लाल टपकने लगा। घटना की सूचना मुहल्‍ले के लोगों ने पुलिस को कर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर जेल भेज दिया। सीओ कालपी सुबोध गौतम ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है।

COMMENTS

%d bloggers like this: