उत्तर प्रदेश में बारिश ने जमकर कहर बरसाया

उत्तर प्रदेश।।(मो. मोईनफतेहपुर जिले के बकेवर क्षेत्र में तीन दिनों से हो रही बारिश ने जमकर कहर बरसाया, बारिश का पानी पवार हाउस में भर जाने से पवार हाउस में करेंट उतर आया, जिससे कर्मचारियों ने बिजली की सप्लाई बंद कर दिया। बकेवर पवार हॉउस से पवार सप्लाई बंद होने से लगभग आधा सैकड़ा गांव पूरी लाईट ना मिलने से प्रभावित हो गया। वहीँ पवार हाउस के कर्मचारी ने बताया की बिजली सप्लाई देने वाले परिसर में जलभराव होने के कारण करेंट उतर आया और मशीने एक फिट निचे धस गई।

जिसके कारण लाइन कटवा दी गई, पम्प लगवाकर पानी निकला जा रहा हैं। वहीँ ग्रामीणों की माने तो पवार हॉउस में पानी भर जाने से विद्युत विभाग ने सप्लाई रोक दिया जिससे लगभग पचास गाँव पूरी तरह प्रभावित हो गए है।

मोबाईल चार्जिंग तक ख़त्म हो गई है। लोग अँधेरे में बैठे हुए है। वहीँ इस मामले में डीएम से बात की गई तो उनका कहना था की हमारे द्वारा जिले में जलभराव के स्थानों का निरिक्षण किया गया है। जहाँ जहाँ भी पानी भरा हुआ है वहा के अधिकारियो को निर्देशित किया गया है। की पम्प लगाकर पानी निकाले जिससे किसी को दिक्कत ना उठानी पड़े ।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

 

COMMENTS

%d bloggers like this: