चोरी की कार सहित आरोपी चढे पुलिस के हत्थे, न्यायालय में पेशकर भेजा जेल‘‘

ट्रैक्टर चोर गिरफतार

सोनीपत। जिले की स्पैशल स्टाफ सोनीपत पुलिस ने चोरी की कार सहित आरोपियों को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी संदीप उर्फ सन्नी पुत्र अशोक कुमार निवासी बैयापुर व साहिल उर्फ लाडू पुत्र औमप्रकाश निवासी कालूपुर जिला सोनीपत के रहने वाले है।
               इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि स्पैशल स्टाफ सोनीपत मे नियुक्त स0उ0नि0 बिजेन्द्र अपनी पुलिस पार्टी के साथ अपराधियों एवं सामाजिक तत्वों की खोज मे गोहाना रोड़ फलाईओवर सोनीपत की सीमा में मौजूद था कि इन्हे अपने विश्वस्त सूत्रो से पता चला कि दो युवक चोरी की कार सहित इधर से आने वाला है। इस सूचना पर पुलिस पार्टी द्वारा अविलम्ब कार्यवाही करते हुये टैªप लगा दी कुंछ समय उपरान्त दो युवकों को उक्त कार में आता देख रूकने का ईशारा किया जिनकेेे रूकने पर कार के कागजात दिखाने को कहा तो वह इसका कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नही कर सके। जिनको काबू करके नाम व पता पूछा तो अपनी पहचान संदीप उर्फ सन्नी पुत्र अशोक कुमार निवासी बैयापुर व साहिल उर्फ लाडू पुत्र औमप्रकाश निवासी कालूपुर के रूप में दी।
              अनुसंधान टीम द्वारा गिरफतार आरोपियों से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने किये अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि इस कार को अपने साथियो के साथ मिलकर मेरठ रोड़ स्थित आबकारी विभाग बागपत यू0पी0 से चोरी किया था। इस घटना का थाना शहर सोनीपत में अभियोग दर्ज किया गया है। गिरफतार आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। शीघ्र ही घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों को भी गिरफतार कर लिया जायेगा। मामले की विवेचना जारी है।
ट्रैक्टर चोर गिरफतार
जिले की थाना राई पुलिस ने टैªक्टर चोरी करने की घटना के आरोपीे को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी गौतम पुत्र रणसिंह निवासी मनौली जिला सोनीपत का रहने वाला है।
       इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि गत् 09 जनवरी को  सुनिल कुमार पुत्र सहदेव निवासी जाखौली ने थाना राई में शिकायत दी थी कि किसी नामपता नामालूम व्यक्ति ने मेरा महेन्द्रा टैªक्टर चोरी कर लिया है। इस घटना का उक्त सुनिल कुमार के कथनानुसार कथन अंिकत कर भारतीय दण्ड सहिता की धाराओ के अन्तर्गत थाना राई में अभियोग दर्ज किया गया।
       अनुसंधान टीम में नियुक्त मुख्य सिपाही सतीश ने अपनी पुलिस पार्टी के साथ आरोपियो की खोजबीन करते हुये घटना के आरोपी गौतम पुत्र रणसिंह निवासी मनौली को गांव जगदीशपुर की सीमा से गिरफतार कर लिया है। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। मामले की विवेचना जारी है।

COMMENTS

%d bloggers like this: