सुसाइड नोट के आधार पर पति व दोस्त से पूछताछ, दोस्त को लेकर खोले कई राज, पुलिस हैरान

Demo Pic

दिल्ली।। (असल न्यूज़) शाहदरा इलाके के मानसरोवर पार्क इलाके में बृहस्पतिवार सुबह एक महिला ने फांसी लगा ली। मृतका की शिनाख्त अपूर्वा गोस्वामी (28) के रूप में हुई। पुलिस को मृतका के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपने दोस्त पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाकर उसे मौत का जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया है। 

पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर पति व दोस्त से पूछताछ कर छानबीन कर रही है। पुलिस ने मृतका का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है।
पुलिस के मुताबिक, अपूर्वा परिवार के साथ गली नंबर-2, राम नगर में रहती थी। 

परिवार में पति अरुण पांचाल के अलावा अन्य सदस्य हैं। पटेल चेस्ट निवासी अपूर्वा ने 21 जनवरी, 2016 को अरुण से प्रेम विवाह किया था। अपूर्वा के दोस्त का उसके घर आना-जाना था। बृहस्पतिवार सुबह परिवार जब सोकर उठा, तो उन्होंने देखा कि अपूर्वा फंदे से लटकी थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। छानबीन के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ। 

नोट में अपने दोस्त पर परेशान करने का आरोप लगाया, लेकिन वह क्यों परेशान करता था, इसका जिक्र नहीं किया गया है। पुलिस पति व दोस्त से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने मृतका का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है।

COMMENTS

%d bloggers like this: