जालौन: जिला खाद्य अधिकारी के आने की खबर पर भाग खड़े हुये मिष्‍ठान विक्रेता !

असल न्यूज़,आर के द्विवेदी: डॉ. प्रियंका सिंह, जिला खाद्य अधिकारी, जालौन : जनपद जालौन के कोंच में होली के त्‍यौहार के मददेनजर मिलावटखोरों पर अंकुश लगाने के लिये जिला खाद्य अधिकारी डॉ. प्रियंका सिंह ने जैसे ही नगर में प्रवेश किया वैसे ही दुकानदार अपनी अपनी दुकानों में फटाफट शटर डालकर भाग खाड़ हुये। जिला खाद्य अधिकारी के आने की सूचना पूरे नगर में आग की तरह फैल गयी और मिष्‍ठान विक्रेताओं की दुकानों पर ताले डले नजर आये वहीं नगर के इक्‍का दुक्‍का खोया विक्रेता भी दुकान में ताला डालकर ऐसे रफूचक्‍कर हो गये जैसे गधे के सिर से सींग।

वहीं पसरट की दुकान किये लोगों ने भी अपनी दुकानें बन्‍द करना शुरू कर दीं। नगर का बाजार आज ऐसा लग रहा था मानो साप्‍ताहिक बन्‍दी हो। जिला खाद्य अधिकारी डॉ. प्रियंका सिंह ने अन्‍त में एक पसरट की दुकान को अपना निशाना बना ही लिया। उन्‍होनें दुकान में रखी हुयी दैनिक उपयोग में आने वाली खादय सामग्री तेल, वेसन एवं मिर्च का सैम्पिल लिया।

पत्रकारों से वार्ता करते हुये उन्‍होनें बताया कि किसी ने उनके आने की सूचना दुकानदारों को दे दी है जिस कारण दुकानदार अपनी दुकानों को बन्‍द करके भाग गये हैं, उन्‍होनें बताया कि होली के त्‍यौहार तक यह कार्यवाही मिलावटखोरों के विरूद्ध की जाती रहेगी।

इसके अलावा उन्‍होनें बताया कि जिले में कई जगह मिष्‍ठान दुकानदारों, खोया विक्रेताओं एवं पसरट की दुकानों पर सैम्पिल की कार्यवाही की जा चुकी है। जिला खादय अधिकारी की इस कार्यवाही से मिलावटखोर दुकानदार बैचेन है तो वहीं नागरिकों में खुशी देखी जा रही है।

 

COMMENTS

%d bloggers like this: