Jivi ने Xiaomi से कम कीमत में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर वाले स्मार्टफोन किए लॉन्च

असल न्यूज़ : भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Jivi Mobiles ने Xiaomi जैसी चीनी स्मार्टफोन्स कंपनियों को चुनौती देते हुए बजट रेंज में तीन स्मार्टफोन्स Xtreme 3, Xtreme 3x और Xtreme 7 लॉन्च किए हैं। इनमें से दो स्मार्टफोन्स Xtreme 3 और Xtreme 3x की कीमत 5,000 रुपये से कम है। जबकि, Xtreme 7 की कीमत 6,000 रुपये से कम है। इन तीनों ही स्मार्टफोन्स में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इन तीनों स्मार्टफोन्स को यूजर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनल्स के माध्यम से खरीद सकते हैं। आइए, जानते हैं इन तीनों ही स्मार्टफोन्स के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में।

Xtreme 3 के फीचर्स

Jivi Xtreme 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.3 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। फोन 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में दमदार 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर आधारित एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपये है। Jivi E3 स्मार्टफोन खरीदें यहां। Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi Note 7 का फर्स्ट लुक नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं।

Xtreme 3X के फीचर्स

Jivi Xtreme 3X के फीचर्स की बात करें तो इसमें भी 5.3 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। फोन 1GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में क्वॉड कोर प्रोसेसर भी दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में दमदार 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर आधारित एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपये है। Jivi TnT3 स्मार्टफोन खरीदें यहां ।

Xtreme 7 के फीचर्स

Jivi Xtreme 7 के फीचर्स की बात करें तो इसमें भी 5.5 इंच का फुल व्यू एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में क्वॉड कोर प्रोसेसर भी दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में दमदार 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर आधारित एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये है।

COMMENTS

%d bloggers like this: