पकड़े गये गार्ड के हत्यारे

asalnews.com
दिल्ली। बाहरी जिला पुलिस ने सात दिन पहले हुए एक गोदाम के गार्ड के मर्डर के मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पैंसठ वर्षीय बुजुर्ग टीकरी कलांस्थित डीआर पाॅलीमर के गोदाम का गार्ड था जिसने लूटपाट का विरोध करने पर जान गंवानी पड़ी।
     पुलिस उपायुक्त पंकज कुमार सिंह ने बताया कि पहली अक्तूबर को मुंडका थाना इलाका अंतर्गत टीकरी कलां में एक गोदाम के गार्ड बजरंग की हत्या कर दी गई थी। उसका शव कुर्सी से बंधा पाया गया था। गोदाम से सैंकड़ों बैग प्लास्टिक दाना भी गायब था। मामलेकी जांच के दौरान पुलिस ने छह अक्तूबर को कीर्ति नगर से उमेश कुमार नामक मजदूर को दबोचा। पूछताछ में वह टूट गया और गोदाम लूट में अपना हाथ होने की बात स्वीकार की और बताया कि गिरोह के बाकी लोग चोरी के माल को बेचने के लिए मानेसर गये हैं।
     बिना समय गंवाए पुलिस ने बताए गए स्थान पर छापा मारा और दो टेंपो से सामान उतार रहे लोगों और माल के दो रिसीवरों को दबोच लिया। पकड़े गये लोगोंकी पहचान राजदेव, छोटू, जोखू, मांगीलाल, तथा नंदकिशोर और माल के खरीददारों सत्यपाल कंबोज और रामकिशन के रूप में हुई । पुलिस नेइस मामले में दोनों टेंपुओं तथा चोरी के माल को बरामद किया है। बदमाशों के पास से मृतक गार्ड का मोबाईल फोन भी बरामद हुआ है।

COMMENTS

%d bloggers like this: