बंद कॉलेज में धार दार हथियार से युवक की हत्या

उत्तर-प्रदेश||(अनुराग श्रीवास्तवजालौन में उरई मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर डकोर थाने के अंतर्गत शताब्दी कालेज में एक युवक की धार दार हथियार से हत्या का मामला सामने आया है जिस से इलाके में सनसनी सी फ़ैल गयी है युवक की उम्र 32 साल के करीब बताई जा रही है.

डेडबॉडी के आसपास खून फैला हुआ है युवक की मौत सिर पर गहरी चोट लगने से खून बह जाने से हुई है मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने घटना स्थल का बारीकी से मुयायना किया और साक्ष्यों के परीक्षण के लिए फॉरेंसिक टीम को बुला लिया है.

अमरेंद्र प्रसाद सिंह पुलिस अधीक्षक 

मामला कॉलेज परिसर के अंदर का है इस लिए पुलिस ने पुरे परिसर को छानबीन के मकसद से अपने कब्जे में कर लिया है कॉलेज में सीसीटीवी कैमरे की बात सामने आ रही है लेकिन देखना यह होगा की वो काम कर रहे है या नही कप्तान अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया घटना स्थल पर पुलिस और फोरसेंसिक की टीम मौजूद है जो अपना काम कर रही है.

कॉलेज में छुट्टियां होने की वजह से बंद था युवक की शिनाख्त के लिए कॉलेज प्रशासन और यहा के लोगों की बुलाया जा रहा है मृतक के आस पास एक रुमाल कुछ शक्ति वर्धक टेबलेट मिली है लेकिन अभी कुछ भी कहना मुश्किल है इसलिए बड़ी गहनता से जांच की जा रही है और सबसे पहले शव की शिनाख्त की जा रही है

COMMENTS

%d bloggers like this: