भू माफियाओं ने एक ही प्लॉट दो बार बेचा

उत्तर प्रदेश।।(दीपक कुमार) जनपद शामली के कांधला कस्बे के राजकीय अस्पताल के निकट एक प्लाट को कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने दो अलग-अलग लोगों को बेच दिया है। पीड़ित परिवार ने प्रदेश के सीएम को पत्र भेजकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

दरअसल पुरा मामला जनपद शामली के कांधला अस्पताल कॉलोनी का है, कस्बे के मोहल्ला शेखजादगान निवासी फैजूल इस्लाम ने कस्बे के राजकीय अस्पताल के निकट एक कालोनी काटी थी। फैजूल इस्लाम से कस्बे के मोहल्ला बिजलीघर निवासी अकबरी पत्नी बाबू खां ने भी एक प्लाट लिया था। उक्त प्लाट में अकबरी अपने परिवार के साथ रह रहीं है।

आरोप है कि कई दिन पूर्व फैजूल इस्लाम ने उक्त प्लाट को कस्बे के हीं सिराज के नाम भी बैनामा कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि सिराज की पुत्री जिलाधिकारी कार्यालय में संविदा कर्मी के पद पर तैनात है, जो आए दिन पीड़ित परिवार को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देती रहती है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि फैजूल इस्लाम ने कस्बे के हीं कई लोगों के साथ धोखाधड़ी कर एक प्लाट को कई-कई लोगों को बेच रखा है।

पीड़िता का आरोप है कि कस्बा इंचार्ज आए दिन उसके परिवार पर मकान को खाली करने का दबाव बनाता रहता है। बुधवार को पीड़िता ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर इंसाफ की गुहार लगाई है। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेंगी।

COMMENTS

%d bloggers like this: