रेलवे पटरियों पर लोहे के गाटर रखकर बड़े रेल हादसे की साजिश!

आम्रपाली एक्सप्रेस ड्राइवर की सूझ बूझ से हादसा टाल

उत्तर-प्रदेश।। (सी.बी. सिंह )उन्नाव में आज उस वक्त एक बड़ा रेल हादसा टल गया जब आम्रपाली एक्सप्रेस ड्राइवर की सूझ बूझ से डिरेल होते बची अराजकतत्वों ने रेलवे पटरियों पर लोहे के गाटर रखकर बड़े रेल हादसे की साजिश को अंजाम देने की कोशिश की थी लेकिन गलिमत ये रही कि ट्रेन की रफ्तार अधिक नही थी।

जिससे समय रहते ड्राइवर ने ब्रेक लगाकर हादसा टाल दिया वही इस पूरे मामले में जांच के लिए लखनऊ रेलवे विभाग के अधिकारी और ए टी एस की टीम भी मौके पर पहुची और पूरे मामले की छानबीन की वही पत्रकारों से बातचीत में आई जी रेलवे ने अराजकतत्वों को जल्द पकड़ने की बात कही।

उन्नाव के कानपुर पुल वाया किनारा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर ऋषि नगर केबिन के पास आज अराजकतत्वों की बड़ी साजिश नाकाम हो गयी और एक बड़ा रेल हादसा टल गया दरहसल कानपुर लखनऊ रुट पर बीती देर रात रेलवे पटरी पर अराजकतत्वों ने लोहे के गाटर रखकर रेल हादसे की साजिश की लेकिन तभी कानपुर से लखनऊ की तरफ जा रही।

आम्रपाली एक्सप्रेस के ड्राइवर की नज़र इन गटरों पर पड़ी तो ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी वही रेल हादसे की साजिश की खबर जैसे ही रेलवे प्रशासन को मिली तो मौके पर रेलवे के आलाधिकारी और ए टी एस की टीम मोके पर पहुची और जांच शुरू कर दी वही मौके पर पहुचे आई जी रेलवे विजय कुमार ने पत्रकारों बातचीत में बताया कि प्राथमिक जांच में अराजकतत्वों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश मालूम पड़ रही है और जल्द ही पूरे मामले के खुलासा कर अराजकतत्वों पर शिकंजा कसेगा।

COMMENTS

%d bloggers like this: