शिवरात्रि के उपलक्ष्य में महाशिव पुराण कथा का आयोजन किया गया।

असल न्यूज़। (सुरिन्दर वधावन) उपमंडल गुहला के गांव भुना में शिवरात्रि के उपलक्ष्य में महाशिव पुराण कथा का आयोजन किया गया। कथा वाचक साध्वी सीमा शर्मा ने अपने प्रवचनों में भगवान शिव की महिमा का गुणगान किया और कथा सुनने आये भक्तो को भगवान के प्रति आस्था रखने ,देश मे फैली कुरीतियों, भूर्ण हत्या व गुहला चीका में त्रीव गति से फैल रहे नशे पर अंकुश लगाने के लिये भक्तो को प्रेरित किया।

हजारो की संख्या में पहुचे भक्तो ने भी शिव पुराण कथा को दिल से सुना । कथा वाचक साध्वी सीमा शर्मा ने बताया की युवाओं में नशा करने की वजह उनकी बढ़ती उम्र के शौक होते हैं, कुछ युवा बच्चों को माता-पिता अपने पास समय नहीं होने का कारण अच्छे संस्कार नहीं दे पाते जिसके चलते ऐसे धार्मिक कार्यकम कर जहा एक तरफ भक्ति भावना की तरफ जोड़ा जा रहा है वही कार्यक्रम में समाज में फैली कुरीतियों, भूर्ण हत्या व फैल रहे नशे पर अंकुश लगाने के लिये भक्तो को प्रेरित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि नशा एक ऐसी बुरी लत है जिसने लोगों के मानसिक, शारीरिक और आर्थिक बर्बादी के साथ-साथ सामाजिक स्तर से नीचे गिरा कर उसे आज जुर्म की दुनिया में खड़ा कर दिया है। वही श्रद्धालूओ ने बताया की कथा सुनने से समाज को बहुत लाभ हो रहा है लोग बुराइओं को तयाग कर धार्मिक कार्यो में रूचि ले रहे है और नशे को त्याग रहे है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: