मौलवी ने 13 साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार

गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

प्रतीक चित्र

असल न्यूज़ (नीती सेन) झारखंड: सिर दर्द की दवा देने के बहाने मौलवी फैशन बुखानी ने 13 वर्षीय बच्ची के साथ बीते 6 माह से शारीरिक शोषण करता रहा। जब पीड़िता को मलेरिया और टाइफाइड हो गया तो इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाई गई। परिजनों के अल्ट्रासाउंड करवाने पर नाबालिग प्रेग्नेंट पाई गई। मौलवी के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

मौलवी दवा देकर बच्ची को पहले करता था बेहोश, फिर करता था शारीरिक शोषण

13 साल की बच्ची सिर दर्द होने के बाद एक जनवरी 2018 को पास में रह रहे मौलाना के पास गई। उसने दवा के नाम पर कुछ जड़ी दी। जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद मौलवी ने शारीरिक शोषण किया। दवा लेने के नाम पर हर महीने में 3 से 4 बार मासूम को बुलाया करता था और मौलाना दवा देकर बच्ची को बेहोश कर देता था। फिर उसके साथ गलत काम करता। पीड़िता को बेहोशी के कारण शारीरिक शोषण की भनक तक नहीं लगी।

प्रतीक चित्र

हॉस्पिटल में चेकअप कराया तो पता चला प्रेग्नेंट है मासूम

आवेदन में पीडिता ने लिखा- जून माह के अंतिम सप्ताह में मासूम को उल्टी होने लगी। इलाज के लिए अपनी मां के साथ रांची स्थित अंजुमन हॉस्पिटल गई। डॉक्टर की सलाह पर अल्ट्रासाउंड करवाने पर वो प्रेग्नेंट पाई गई। इसके बाद रांची में बाल संरक्षण आयोग की पहल पर ही महिला थाने की मोनिका टुड्डू को अपनी पूरी घटना सुनाई। जिसके आधार पर मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

मौलाना हजारीबाग जिले के महुआटांड का रहने वाला बताया गया। जो बीते कई वर्षों से मौलवी का काम करता है। वो शादीशुदा है। अभी तक पुलिस मौलाना को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

COMMENTS

%d bloggers like this: