दिल्ली में नाबालिग से गैंगरेप के बाद, देह व्यापार में धकेला

दिल्ली।।(प्रदीप उज्जैन) बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से 16 साल की नाबालिग का यौन उत्पीड़न कर रहे लोगों से बचाया गया है। नाबालिग के साथ उसी इलाके का एक युवक और उसके दोस्त काफी समय से रेप कर रहे थे। आरोपी ने कथित रूप से उसे में देह व्यापार भी धकेल दिया था।

डीसीपी (बाहरी) सेजा कुरुविला ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि 19 साल के एक लड़के को आईपीसी की धारा 378-D (गैंगरेप), 323 नुकसान पहुंचाना, 506 (धमकाना) 509 ( महिला का शील भंग करना) और पॉक्सो की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की अपने पिता के साथ रहती है और एक पड़ोसी ने आरोपी से उसकी पहचान कराई थी। नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने कई बार अपने घर पर उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी के दोस्तों ने उसके साथ कई बार रेप किया। जब भी वह उनकी मांग नहीं मानती थी उसे मारा-पीटा जाता था। पुलिस को शक है कि नाबालिग लड़की को देह व्यापार में धकेला गया था, क्योंकि जो भी उस युवक के घर आते थे वह उनसे पैसे लेता था।

घटना का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग लड़की ने अपने परिवार को इसके बारे में बताया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने इसकी पुष्टि की। पुलिस को सूचना दी गई और केस दर्ज कराया गया। नाबालिग लड़की के बयान के आधार पर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, वह बेरोजगार है।

जांच अधिकारी आरोपी के मोबाइल फोन से और जानकारी जुटाने में लगी हुई और साथ ही नाबालिग लड़की के साथ रेप करने वाले अन्य आरोपियों की पहचान में जुटी है। नाबालिग लड़की की काउंसलिंग की जा रही है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: