विधायक शरद चौहान पहुंचे, बाल रामलीला क्लब

दिल्ली।।(प्रदीप सिंह उज्जैन) नरेला विधानसभा विधायक शरद चौहान बाल रामलीला क्लब पहुंचे और विधायक शरद चौहान के हाथों ही श्री राम भगवान की आरती का आयोजन किया गया विधायक शरद चौहान का फूलों की माला वे शोल भेंट कर उनका स्वागत किया गया साथ ही मौके पर मौजूद मनोनीत निगम पार्षद सतपाल केम का फूलों की माला व शोल भेंट कर उनका स्वागत किया गया स्वागत समारोह के दौरान महऋषि वाल्मिकी सेवा समिति के अध्यक्ष आजाद सिंह व समिति के मेंबर व आरडब्लूए के अध्यक्ष बृजेश कुमार ने उनका स्वागत किया.

इस मौके पर विधायक शरद चौहान ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि बकौली गांव में काफी लंबे समय बाद लीला का आयोजन किया गया है. और क्लब के सभी सदस्यों का हौसला अफजाई करता हूं की आने वाले समय में वे इसी तरह लीला का आयोजन गांव में करते रहे.

ताकि हमारे आने वाली पीढ़ी को अपनी संस्कृति का ज्ञान हो सके साथ ही उन्होंने कहा कि रामलीला क्लब के सभी सदस्यों इस बात का भी ध्यान रखें कि कोई असामाजिक तत्व लीला में विघ्न ना डालें इसके लिए लीला के वलएंटर ध्यान रखें साथी पब्लिक का भी ख्याल रखें.

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: