एमएलसी बैठेगीं पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ अनशन !

उत्तर-प्रदेश।।(आर.के.द्धिवेदी)जनपद जालौन की कोंच कोतवाली के अन्‍तर्गत ग्राम चंदुर्रा में पिछले माह मामूली सी बात पर दबंगों ने एक दुकान में आग लगा दी थी। इस अग्निकाण्‍ड में पिता-पुत्रों सहित लोग बुरी तरह झुलस गये थे लेकिन इलाज के दौरान पहले पिता की मौत फिर उसके पुत्र की मौत हो गयी थी। इस काण्‍ड को करने वाले शेष अभियुक्‍तों की गिरफतारी न होने को लेकर एमएलसी प्रतिनिधि डॉ. आर0पी0 निरंजन ने कोंच में पत्रकारों से वार्ता की।

जिसमें उन्‍होनें कहा कि ये दुखद विषय है कि मेरे द्वारा घटनास्‍थल का दौरा किया गया है। अग्निकाण्‍ड करने वाले दबंग हैं। उन्‍होनें बताया कि मैने डीआईजी से भी बात की थी जिस पर उन्‍होनें चार दिन में गिरफतारी की बात कही थी लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी गिरफतारी नहीं हुयी है। उन्‍होनें कहा कि प्रशासन किस दबाव में काम रहा है वह उन्‍हें समझ में नहीं आ रहा है।

शेष अभियुक्‍तों की गिरफतारी यदि 14 अप्रैल तक नहीं हुयी तो 15 अप्रैल को उपजिलाधिकारी कार्यालय में एमएलसी रमा निरंजन सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठेगीं और यह धरना जब तक जारी रहेगा जब तक शेष अभियुक्‍तों की गिरफतारी नहीं हो जाती। उन्‍होनें कहा कि मैं प्रशासन से कहना चाहता हूं कि 14 अप्रैल तक अभियुक्‍तों की गिरफतारी हो जाये नहीं तो उन्‍हें यह कदम उठाना पड़ेगा। पत्रकार वार्ता के दौरान अग्निकाण्‍ड में मृतक हुये पिता व पुत्र के परिजन भी मौजूद रहे।

COMMENTS

%d bloggers like this: