Moradabad: भाजपा अल्पसंख्यक पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मंत्री बने, शाह आलम

मुरादाबाद।। ( फरीद अंसारी ) भाजपा संगठन ने शाह आलम पुत्र ज़हीर अहमद मुरादाबाद को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मंत्री पद से नवाज़ा है शाह आलम मोर्चे में सब से युवा माने जा रहे है अभी तक शाह आलम मुरादाबाद युवा मोर्चा में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हुआ करते थे ।

युवा नेता शाह आलम आर एस एस के वरिष्ठ नेताओं तथा भाजपा आलाकमान के बेहद करीबी माने जाते है ओर करीबी हो भी क्यों ना युवा नेता शाह आलम भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री एवं आर एस एस के सहयोगी मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संस्थापक सदस्य ज़हीर अहमद के बड़े पुत्र है एवं गिरीश जुयाल के पसंददीदा युवा नेताओ में शुमार है।

ज्ञात रहे गुजरात विधान सभा चुनाव में प्रचार के लिए भाजपा संगठन की ओर से गिरीश जुयाल एवं ज़हीर अहमद ही भाजपा के प्रचारक बने थे तथा गुजरात में पार्टी ने बड़ी जीत दर्ज की थी । युवा नेता शाह आलम का कद बड़ा पद मिलने से जहाँ एक और ऊंचा हुआ है वहीं पार्टी के प्रति उनकी ज़िम्मेदारी और बढ़ गई है शाह आलम को पद मिलने से क्षेत्र में ख़ुशी का माहौल है शाह आलम के क्षेत्रीय मंत्री बनने के बाद अल्पसंख्यको में संगठन की पकड़ और मज़बूत होगी। सूत्रों के अनुसार भविष्य में इन्हें संगठन में और बड़ी ज़िम्मेदारी मिलने की उम्मीद है ।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: