बेटे ने मां की बीमारी से तंग आकर, छत से फेंककर कर दी मां की हत्या !

राजकोट में हुआ बड़ा ही शर्मसार कर देने वाला हादसा मानवता जैसे मर सी गई हो| यहां एक बेटे ने अपनी मां को बड़ी बेरहमी से छत से फेंक कर उसकी हत्या कर दी| आरोपी का नाम संदीप है| राजकोट की यह घटना एक बीमार मां और उससे परेशान उसके बेटे के बीच की है |मिली जानकारी के अनुसार राजकोट के गांधीग्राम के दर्शन एवेन्यू में रहने वाली जयश्रीबेन विनोदभाई नाथवानी की बिल्डिंग की छत से गिरने के बाद मौत हो गई थी. जयश्रीबेन आरोपी की मां है, बताया जा रहा है कि उनको ब्रेन हेमरेज था| वह चलने फिरने में लाचार थी. मां के देखभाल और इलाज से तंग आकर उसके बेटे संदीप ने इस घटना को अंजाम दिया.
यह घटना करीब दो माह पहले की है. पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या मानकर फाइल बंद कर दी थी.
इस घटना के करीब दो माह बाद पुलिस को इस हादसे से संबंधित एक गुमनाम चिट्ठी आई. जिसके आधार पर पुलिस ने फिर जांच शुरु की. जब पुलिस ने सोसायटी के सीसीटीवी कैमरा खंगाले तो सभी बड़े हैरान रह गए. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी संदीप अपनी मां को लिफ्ट से छत की ओर ले जाते दिखा.
सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद जब पुलिस ने संदीप से पूछताछ की तो पहले आरोपी संदीप ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने सच उगला. राजकोट के डीसीपी करनराज वाघेला ने बताया कि संदीप पहले गुमराह करता था. पहले पूछताछ के दौरान वह बताता था कि वह अपनी मां को पूजा के लिए छत पर लेकर गया था|
इसके बाद जब पुलिस ने पूछा कि मां ने ढाई फुट ऊंची रेलिंग कैसे पार की, तो वह चुप हो गया. जब पुलिस ने सख्ती से पूछा तो उसने मां को छत से फेंकने की बात क़ुबूल कर ली. आरोपी ने बताया कि वह मां की बीमारी से परेशान था.

COMMENTS

%d bloggers like this: