UP वालों को मुकेश अंबानी ने दिया, Jio का बड़ा तोहफा !

रिलायंस उत्तर प्रदेश की जनता और सरकार का भरोसेमंद साझेदार बनेगा।

असल न्यूज़- रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने आज कहा कि उनका समूह उत्तर प्रदेश की सरकार और जनता का भरोसेमंद साझेदार बनेगा। अंबानी ने यहां यूपी इंवेस्टर्स समिट के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि रिलायंस उत्तर प्रदेश की जनता और सरकार का भरोसेमंद साझेदार बनेगा

उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी युवा स्मार्ट बने इसलिए हमने सस्ते जियो फोन को लॉन्च किया. जियो फोन भारत में निर्मित स्मार्टफोन है जो केवल 1500 रुपये में उपलब्ध है. बता दें कि यह रकम तीन साल बाद रिफंडेबल है. मुकेश अंबानी ने आगे कहा कि रिलायंस जियो अगले दो महीने के भीतर उत्तर प्रदेश में दो करोड़ फोन उपलब्ध करवाएगा. अंबानी ने कहा कि गंगा नदी हम सबकी माता हैं और हम सबके लिए पवित्र हैं. ‘नमामि गंगे’ मिशन गति पकड़ रहा है. रिलायंस फाउंडेशन इस मिशन की सफलता के लिए काम करेगा.

5 साल में 35 हजार करोड़ का निवेश!

अडानी ने कहा कि यूपी में हमारा लक्ष्य सोलर पावर स्टेशन खोलने का है. निवेश को लेकर गौतम अडानी ने कहा कि अगले 5 साल में हम यूपी में करीब 35 हजार करोड़ रुपए का निवेश करेंगे. इंवेस्टर्स समिट में आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमारमंगलम बिड़ला ने कहा कि उनका ग्रुप उत्तर प्रदेश में अगले पांच साल के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में 25 हजार करोड़ रुपये का निवेश करेगा. उन्होंने कहा कि बिड़ला ग्रुप ने सीमेंट, रसायन और वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में राज्य में सक्रियता से कार्य कर रहा है. हमारे ग्रुप ने यहां 24 हजार करोड़ रुपये का निवेश किया है और 40 हजार लोगों को रोजगार मुहैया कराया है.

COMMENTS

%d bloggers like this: