भाई का बदला लेने के लिए हत्या, गिरफ्तार

दिल्ली।। नरेला में तीन माह पहले हुई एक हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार किया हे। हत्या की वजह भाई की मौत का बदला लेना बताया गया है। गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से पुलिस ने अवैध पिस्तौल और कारतूस भी बरामद किये हैं। गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा द्वारा की गई है।
    अपराध शाखा के संयुक्तायुक्त आलोक कुमार ने बताया कि गत वर्ष तीस अक्तूबर को नरेला के रहने वाले अजय नामक युवक की हत्या उसके घर के पास कर दी गई थी। तीन की संख्या में आए हत्यारों ने अजय को गोलियों से भून डाला था। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गये थे। इस मामले में नरेला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।
     पुलिस के मुताबिक वारदात के बाद से फरार चल रहे आरोपी राजेश निवासी सन्नोठ, थाना नरेला को एसआई विनय तथा हवलदार प्रकाश की सूचना के आधार पर उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह होलंबी खुर्द स्थित बस स्टैंड पर किसी का इंतजार कर रहा था। राजेश के पास से एक देसी पिस्तौल और दो कारतूस भी मिले। राजेश को भगोड़ा घोषित करने की कार्रवाई भी की जा रही थी।
भाई की हत्या का बदला
गिरफ्तार राजेश ने पुलिस को बताया कि वह फाईनेंसर है। उसके छोटे भाई प्रवीन को नरेला के बदमाश अजय ने अपने साथियों के साथ मिलकर बुरी तरह पीटा। पिटाई की ताब न सह पाने के कारण प्रवीन की मौत हो गई। इस मामले में राजेश की शिकायत के आधार पर अजय और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। राजेश ने पुलिस को यह भी बताया कि अजय मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था। मुकदमा वापस ने लेने पर उसने उसे भी धमकी दे रखी थी। अपनी सुरक्षा के चलते राजेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर अजय को उसके घर के पास मौत के घाट उतार दिया।

COMMENTS

%d bloggers like this: