एक व्यक्ति की हत्या, ग्रा-मीणों ने शव को रोड पर रख कर रोष प्रदर्शन,हत्यारे फरार !

हरियाणा।।(प्रवीण कुमार )हिसार के रावलवास खुर्द गांव में मारपीट करके ईटों से हमला करके वेद प्रकाश नामक व्यक्ति की हत्या कर दी। शव का पोस्टमार्टम हिसार के सामान्य अस्पताल में किया गया । इसी दौरान रावलवास खुर्द के लोग शव को हिसार के लघुसचिवालय पर ले गए प वहां पर महिलाओं ने रोड पर लेट कर पुलिस प्रशानस के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।
महिलाओं व परिजनों ने हत्या आरोपियों को गिरफ्तारी की भी मांग की। इस मामले की सुचना पाकर डीएसपी सिदर्थ अपने टीम के साथ लघुसाचिवालय पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों का समझाया और आश्वासन दिया कि हत्यारो को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद सभी ग्रामीण शांत हो गए और शव को दांह संस्कार करवाने के लिए रावलवास खुर्द  गांव में ले गए।
रावलवास निवासी सोनू ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उनका किसी आपस में विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते गांव के कुछ लोगों मार पीट करके व ईटों से हमला करके उसके पिता वेदप्रकाश की हत्या की है। उसने कहा कि इतना समय बीतने के बावजूद भी हत्यार आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई है। उनकी पुलिस प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
डीएसपी सिदर्थ ने बताया कि वेद प्रकाश नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि हत्या आरोपियों को पकडने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस सीआईए थाने की टीम अलग अलग स्थानों पर छापे मार रही है।

COMMENTS

%d bloggers like this: