अब इस खिलाड़ी पर लगा युवती के अपहरण और कपड़े फाड़ने का आरोप, शिकायत दर्ज

अहमदाबाद ।। (बलराम गंगवानी) IPL खिलाड़ी मोहनीश मिश्रा पर अपने दोस्तों के साथ मिल कर एक युवती को अगवा करने का आरोप लगा है. इस मामले में युवती ने आशीष नाम के युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है,

लड़की के द्वारा की गई शिकायत में. मोहनीश सहित पांच दोस्तों का नाम दिया गया है, लेकिन मोहनीश मिश्रा ने इस सारे आरोपों को झूठा बता रहे हैं. वहीं, युवती ने आशीष और दोस्तों पर मारपीट करने और अश्लील छेड़छाड़ करने के भी आरोप लगाएं हैं.

खबरों के अनुसार लड़की ने इस संबंध में पुलिस को सब कुछ बताते हुए कहा, ” आशीष के साथ उसके दोस्त मोहनीश मिश्रा, रिंकू, नितिन, मोनू और गोलू उर्फ निशांत पुरोहित भी थे. आशीष कार चलाते हुए अग्रवाल पुड़ी भंडार के सामने तक आया. इसके बाद वे लोग उसे वहां कार में छोड़कर कोचिंग के दफ्तर में घुस गए और संस्थान के उपाध्यक्ष विक्रम सिंह के साथ बेरहमी से मारपीट की.

इस संबंध में कोचिंग के वाइस प्रेसिडेंट विक्रम सिंह ने बताया, “शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे कुछ लोग ऑफिस में घुस आए. ऑफिस स्टाफ से बदसलूकी करने लगे. मैं बीच-बचाव के लिए आया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. करीब पांच से सात मिनट तक कोचिंग के अंदर तोड़फोड़ और गाली-गलौच करते रहे. ऑफिस के कर्मचारियों ने बताया कि आरोपियों के पास पिस्टल और छुरी थी. हालांकि मैंने किसी के पास हथियार नहीं देखा. आरोपियों के नाम आशीष, गोलू, मोहनीश और गोलू है. इसके अलावा दो से तीन और लोग उनके साथ थे. मैंने अकाउंटेंट के साथ मिलकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.”

शिकायत मिलने के बाद साएसपी उमेश तिवारी ने कहा, ” आरोपियों के खिलाफ युवती की शिकायत पर अपहरण, छेड़छाड़ समेत कई गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. आरोपी घर पर ताला लगाकर फरार हो गए हैं. उनकी तलाश के लिए दो टीमें लगाई हैं. अब तक कई जगह दबिश दी जा चुकी है, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला है.”

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: