प्राइवेट इंटर कॉलेज में होमवर्क पूरा ना करने पर, छात्रा को जमकर पीटा

असल न्यूज़। (मो0 मोईन) उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के वीआईपी रोड स्थित एक प्राइवेट इंटर कॉलेज में क्लास 7 के छात्र मयंक द्वारा होमवर्क पूरा न करने पर स्कूली टीचर ने बच्चे  को स्कूल पहुँचने पर जमकर पिटाई कर डाली , पिटाई के बाद बच्चे के चेहरे , हाथ , पैरों में  गंभीर चोट आयी ,  इस घटना के बाद बच्चे के पिता ने इसकी शिकायत प्रिंसिपल से भी की लेकिन प्रिंसिपल द्वारा टीचर पर कार्यवाही करने की बात कहकर टरका दिया गया।

जिसके बाद आज बच्चे के पिता ने इस घटना को शिकायत एडीएम से की जहाँ एडीएम द्वारा जाँच कराकर कार्यवाही करने का आश्वाशन दिया गया ,वहीँ पीड़ित के पिता अनुरुद्ध का कहना है की इनका लड़का मयंक होमवर्क करके स्कूल नहीं गया था जिसके कारण स्कूल की महिला टीचर रंजना ने मेरे लड़के को बेहरहमी से पिटाई कर दी जिससे बच्चे के चेहरे , हाथ , पैरों में  गंभीर चोट आयी हैं , वहीँ इस मामले में प्रिंसिपल रामसिंह का कहना है की बच्चे ने स्कूल का होमवर्क नहीं किया था जिसके कारण टीचर ने पिटाई की है जिसके बाद टीचर पर कार्यवाही करते हुए नोटिस दिया गया है , वहीँ इस मामले में एडीएम जेपी गुप्ता का कहना है की इस मामले में जाँच कराकर कार्यवाही की जायेगी।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: