पंडित दीन दयाल उपाध्याय के जन्मदिन पर, सामूहिक विवाह सम्मेलन

उत्तर प्रदेश।।(आर.के.द्धिवेदी) 9 दिसंबर को पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जन शताब्दी के अवसर पर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा जालौन के उरई में आयेंगे। वह भाजपा द्वारा दीन दयाल उपाध्याय के जन्मदिन पर आयोजित होने वाले सामूहिक विवाह सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसकी जानकारी जालौन के भाजपा जिलाध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता ने दी।

उन्होने भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुये बताया कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहली बार किसी कार्यक्रम में शामिल होगे जिससे कार्यकर्ताओं में खुशी है। इसके अलावा वह कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे। उन्होने बताया कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय के जन्मदिन पर भाजपा द्वारा 70 जोड़ों का सामूहिक विवाह कराया जायेगा। जिसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी है।

इसके अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता ने बताया कि 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक भाजपा तीनों विधान सभाओं में पद यात्रा निकालेगी। उन्होने बताया कि उरई-कालपी और मधौगढ़ विधान सभा में यह पद यात्रा सुबह 10 बजे से निकालेगी। उन्होने बताया कि इस यात्रा का मकसद सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचायेगी। इसके अलावा 2019 के लोकसभा चुनाव के लिये भी तैयारी में जुटेगी जिससे 2019 में फिर से सरकार बना सके।

        

COMMENTS

%d bloggers like this: