नवरात्रि पर पति ने पकाया चिकेन, झगड़ा हुआ तो पत्नी समेत जहर खाकर दे दी जान..

असल न्यूज़ : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शादीशुदा कपल ने आत्महत्या कर ली। नवरात्रि की रात घर में नॉनवेज पकाए जाने के बाद शुरू हुए बहस के बाद उन दोनों ने खतरनाक कदम उठा लिया था। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को बरेली के खेरी जिले के मितौली ब्लाॉक के गांव का ये मामला है। परिवार में नवरात्रि की रात घर पर चिकन बना था जिसके बाद कपल के बीच गर्मागर्म बहस हो गई।
पुलिस के मुताबिक मंगलवार की शाम पति घर आया फिर उसने अपनी पत्नी को अपने लिए चिकन बनाने के लिए कहा।

जब पत्नी ने बनाने से मना कर दिया तो वह खुद ही किचन में चला गया और चिकन बनाने की तैयारी करने लगा। इसी बीच दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने इस बीच जगह खा लिया। इसके बाद पति को अपनी गलती एहसास हुआ और उसने भी जहर खा लिया जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों के शवों को उनके बच्चों को सौंप दिया गया है। 

आनंद विहारी वर्मा (50 वर्षीय) की फूलमती देवी से 30 साल पहले शादी हुई थी। इनके तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटा और एक बेटी हैं। उनकी 26 वर्षीय बेटी शीलू सीतापुर जिले में अपने पति के साथ रहती है जबकि दोनों बेटे अजीत और ललित अपनी अपनी नौकरी पर बाहर रहते हैं।

शीलू के मुताबिक उसके पिता ने मंगलवार की रात उसे कॉल किया था और बताया था कि उसकी मां ने और उन्होंने जहर खा लिया है और वे दोनों अब मरने जा रहे हैं। इसके बाद शीलू ने तत्काल पड़ोस में रहने वाले अंकल को फोन कर सूचित किया। वे सभी तुरंत घर पर पहुंचे। 

उन्होंने उन्हें पड़ोसियों की मदद से तुरंत अस्पताल ले गए जहां रास्ते में ही आनंद विहारी की मौत हो गई जबकि अस्पताल में डॉक्टरों ने फूलमती को मृत घोषित कर दिया।

मितौली थाने के एसएचओ फतेह सिंह ने बताया कि कपल अपने घर पर अकेला रहता था। पत्नी नवरात्री के समय व्रत रखा करती थी ऐसे में वह नॉनवेज से बल्कुल परहेज करती थी। पड़ोसियों के मुताबिक उन्हें कभी भी आपस में लड़ते झगड़ते नहीं देखा गया था आत्महत्या की खबर से वे आश्चर्यचकित हैं।  

COMMENTS

%d bloggers like this: