One plus 6T 30 अक्टूबर को होगा लॉन्च

असल न्यूज़ : चीनी कंपनी वनप्लस अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 6T भारत में 30 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। OnePlus 6T के ग्लोबल इवेंट की बात करें तो कंपनी ने ट्विटर पर इसके बारे में भी जानकारी दी है। वनप्लस 30 अक्टूबर को ही न्यू यॉर्क में इवेंट आयोजित करने वाली है। भारतीय समयानुसार यह इवेंट रात साढ़े 8 बजे आयोजित होगा। यानी दोनों ही इवेंट एक साथ आयोजित होंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 6T में 6.4 इंच का ऑप्टिक एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 3700 एमएएच की बैटरी होगी जो वनप्लस 6 की 3300 एमएएच की बैटरी से काफी बड़ी है।

इसके अलावा OnePlus 6T के आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पर चलने की उम्मीद है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि की है कि OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी ने इसे स्क्रीन अनलॉक का नाम दिया है। इस बार 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: