दिल्ली इंटरनेशनल आर्ट्स फेस्टिवल का आयोजन

दिल्ली हमारे लिए यह गर्व की बात है दिल्ली इंटरनेशनल आर्ट्स फेस्टिवल जोकि दिल्ली एनसीआर के 20 स्थानों पर हो रहा है और जिसका एक संस्करण मारवाह स्टूडियो में भी अगले पांच दिनों तक चलेगा जिसमे भारत सहित चीन, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, सिंगापुर, रोमनिया जैसे 21 देशो के कलाकारों की परफॉरमेंस होगी, यह कहना है।
मारवाह स्टूडियो के निदेशक संदीप मारवाह का। उद्घाटन समारोह में कथक नृत्यांगना अनु सिन्हा, चीन से मिस यो यो, ऑस्ट्रेलिया से लैरी टी हिल, कनाडा से यश कपूर और संदीप मारवाह उपस्थित रहे।
परफॉरमेंस में चीन से एक ड्रम ओपेरा, ऑस्ट्रेलिया से लाइव लूप परफॉरमेंस और कनाडा के यश कपूर की एक हिप हॉप परफॉरमेंस का आयोजन किया गया। इस आयोजन में काफी संख्या में लोगो ने भाग लिया व कार्यक्रम का आनंद लिया।
इस अवसर पर गौरी साहनी की पेंटिंग प्रदर्शनी का भी आयोजन किया गया।  इस तरह के आयोजन से एक दूसरे के देशो की संस्कृति को जानने का अवसर मिलता है और देश में शांति का माहौल होता है।
यश कपूर की परफॉरमेंस पर मारवाह स्टूडियो के छात्रों और दर्शको ने जमकर डांस किया। संदीप मारवाह ने कहा की आज मुझे बहुत ख़ुशी है की हमारे छात्रों को इस फेस्टिवल से जुड़ने का मौका मिला। 

COMMENTS

%d bloggers like this: