​दूसरे ग्लोबल फैशन एंड डिज़ाइन वीक का आयोजन !

असल न्यूज़|| फैशन की दुनिया को न सिर्फ भारत में बल्कि विश्व में एक अलग पहचान दिलाने वाली शहनाज़ हुसैन का कहना है की

​​

फैशन वो होता है जो 

​​

आपको दूसरो से बेहतरीन बनाता है और आपको एक नेचुरल लुक देता है, आज फैशन के मायने बदल गए है आज आप अजीब से कपडे पहनकर और पाउडर में नहाकर निकलते हो तो आपको लोग देखेंगे जरूर लेकिन एक मज़ाक के तौर पर, वही आप अपने आपको डिसेंट ड्रेसेस और उसके ऊपर उतना ही अच्छा मेकअप हो तो उसको मिस वर्ल्ड बनने से भी कोई नहीं रोक सकता यह सब कहते हुए शहनाज़ हुसैन ने दूसरे

​​

ग्लोबल फैशन एंड डिज़ाइन वीक का शुभारंभ किया। इस अवसर पर मलेशिया के भारत में हाई 

​​

कमिश्नर दातो हिदायत अब्दुल हामिद,गैम्बिया की हाई कमिश्नर जैनबा जेगने,
 

मिस टीन यूनिवर्स सृष्टि कौर, दीप्ति छिब्बर और शैलेन्द्र शर्मा उपस्थित हुए।

इस अवसर पर सृष्टि कौर ने कहा की आज भारतीय नारी हर रूप में अपनी पहचान विश्व में बना रही है और उसकी अपनी एक गरिमा है वो सूट, जीन्स, मिन्नी स्कर्ट्स में अच्छी लगती है पर वो सबसे खूबसूरत साड़ी में लगती है, आज फैशन के इस दौर में सभी चीज़ो में बदलाव आया है तो वही कॉलेज जाती लड़की भी एक फैशन आइकॉन बन चुकी है।
अब्दुल हामिद ने इस अवसर पर कहा की आज फैशन महिलाओ के लिए नहीं बल्कि पुरुषों के लिए भी एक क्रेज बनता जा रहा है, आज वो लोग भी अपने लिए अच्छा ड्रेसअप और स्टाइल अपनाते है। आप भारत की सड़को पर कही भी निकल जाओ आपको नया से नया स्टाइल देखने को मिलेगा जोकि अच्छा लगता है।
जैनबा जेगने ​ने कहा की अब बॉलीवुड इंडस्ट्री विश्व में सबसे आगे है, मैं भारत में आकर यहाँ के लज़ीज़ खाने, फैब्रिक्स और डिज़ाइन का काफी फायदा उठा रही हुँ। ​
इस अवसर पर मारवाह स्टूडियो के निदेशक संदीप मारवाह ने कहा कि फैशन वो है जो हमे आम इंसान से खास बना देता है लेकिन फैशन वो भी है वो हमपर अच्छा लगे और जिसमे आप खुद को कम्फर्ट महसूस करे।
प्ति छिब्बर ने कहा की आज की महिलाओं ने अपने आपको बदला है और पहले की तरह वो तीस पार करके खुद को बुजुर्ग की केटेगरी में जाने लगती थी लेकिन आज महिलाए पचास की उम्र में पहुंचकर भी खुद को जवान महसूस करती है।
संदीप मारवाह ने कहा इस फैशन ​वीक में हम फैशन शो, वर्कशॉप, आर्ट प्रदर्शनी और मास्टर क्लास दे रहे है जिससे छात्रों को काफी कुछ जानने को मिलेगा।

COMMENTS

%d bloggers like this: