पलवल- साइको किलर का खौफ, 7 चौकीदारों ने छोड़ी नौकरी

हरियाणा।। 1 जनवरी की रात एक के बाद एक 6 लोगों का कत्ल करने वाले साइको किलर के गिरफ्तार होने के बाद भी शहर में उसका डर बना हुआ है। पुलिस शहर की सुरक्षा के लाख दावे करेलेकिन जनता के मन में भय है। पिछले दो दिन में शहर के अंदर चौकीदार नौकरी छोड़ चुके हैं। पुलिस ने बताया कि रात को गश्त के दौरान उन्हें शहर में कोई चौकीदार नहीं मिला। आपको बता दें कि मरने वाले लोगों में से सीताराम और मुंशीराम चौकीदार थे। नरेश की सेहत में सुधार की चर्चाओं से भी लोगों में डर है। ये चौकीदार रात में पहरा देकर दुकानों की सुरक्षा करते थे। बाकी चौकीदारों के नौकरी छोड़ कर जाने की घटना को लेकर एसपी सुलोचना गजराज ने गुरुवार शाम पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस लाइन में मीटिंग की।

साइको किलर मामले की SIT करेगी जांच

पलवल में हुईं लोगों की हत्याओं की जांच अब एसआईटी करेगी। एसआईटी का इंचार्ज डीएसपी अभिमन्यु को बनाया गया है। एसआईटी में एसएचओ सदर इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंहएसएचओ सिटी सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमारसब इंस्पेक्टर जयराम सौरोत और साइबर सेल इंचार्ज को शामिल किया गया है। डीएसपी अभिमन्यु ने बताया कि लोगों की हत्या के आरोपी नरेश को अरेस्ट करने के लिए पुलिस आज दिल्ली जाएगी। नरेश के अरेस्ट होने के बाद उसके बयान दर्ज किए जाएंगे और आगे की जांच शुरू होगी। पुलिस का यह भी कहना है कि इस मामले में नरेश की पत्नी सीमा और ससुर धर्मपाल से भी बात की जाएगी।

ससुराल भी गया था हत्या वाली रात

अभी तक की पुलिस पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि आरोपी नरेश पहला कत्ल करने से पहले अपनी ससुराल गया था, जहां किसी ने दरवाजा नहीं खोला। जब नरेश ने छह हत्याएं कर दी, तो उसके बाद भी नरेश दोबारा हत्या के इरादे से ससुराल पहुंचा लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद उसने एक पड़ोसी पर हमला कर दिया था।

COMMENTS

%d bloggers like this: