PM मोदी को मारने का ऑडियो क्लिप वायरल, आरोपी गिरफ्तार!

ऑडियो में आरोपी एक ट्रांसपोर्ट कॉन्ट्रेक्टर से बात कर रहा था.

असल न्यूज़ : कोयंबटूर पुलिस ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया. आरोपी 1998 सीरियल ब्लास्ट का दोषी रह चुका है. सोशल मीडिया पर ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की, जिसमें वो पीएम को मारने की बात कर रहा था.

पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर आठ मिनट का यह ऑडियो शेयर किया जा रहा था, जिसमें वो एक ट्रांसपोर्ट कॉन्ट्रेक्टर से बात कर रहा था. गिरफ्तार किया गया शख्स सीरियल ब्लास्ट मामले में सजा पूरी कर चुका था और फिलहाल कुनियामुत्थूर में रह रहा था.

पुलिस ने बताया, “दोनों के बीच गाड़ियां खरीदने की बात चल रही थी. लेकिन अचानक आरोपी कहने लगा कि उसने मोदी (पीएम) को मारने का फैसला कर लिया है. उसने कहा कि 1998 में पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के कोयंबटूर दौरे के दौरान उसने ही बम लगाए थे.”

बता दें कि फरवरी 1998 में कोयंबटूर में बम धमाके हुए थे, जिसमें 58 लोग मारे गए थे और करोड़ों की संपत्ति को नुकसान पहुंचा था. पुलिस के मुताबिक, बातचीत के दौरान आरोपी कॉन्ट्रेक्टर से कह रहा था कि उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और वो 100 से ज्यादा गाड़ियों को नुकसान पहुंचा चुका है.

वायरल ऑडियो क्लिप की जानकारी मिलते ही कोयंबटूर पुलिस ने स्पेशल टीम बनाई और मामले की छानबीन की. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है.

COMMENTS

%d bloggers like this: