PM का जबरा फैन, जीत की खुशी में सीने पर चाकू से लिखा ‘मोदी’

असल न्यूज़ : लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत की खुशी में बिहार के मोतिहारी का एक युवक ने अपने सीने पर चाकू से पीएम मोदी का नाम लिख डाला है. इस दौरान उसका काफी खून भी बह गया. मोदी के इस फैन को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है. पीएम मोदी के इस जबरा फैन की पहचान सोनू पटेल के रूप में हुई है. वह मोतिहारी के तुरकौलिया इलाके का रहने वाला है.

बताया जा रहा है कि 23 मई को जब लोकसभा चुनाव परिणाम के शुरुआती रुझान आने शुरू हुए तो सोनू पटेल ने वहां मौजूद लोगों को मिठाई खिलाई. इसके बाद उसने चाकू से अपने सीने पर ‘मोदी’ लिख डाला. इस दौरान उसका काफी खून बह गया. ‘मोदी’ नाम लिखने के बाद सोनू ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के भविष्‍य हैं. जब मोदी देश के लिए बलिदान को तैयार हैं तो मैं भी उनके लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार हूं. मोदी मेरे लिए भगवान हैं.

बता दें कि पीएम मोदी के नेतृत्‍व में एनडीए ने लोकसभा चुनाव में पूरे देश में रेकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन करते हुए 350 सीटें जीती हैं. मुख्‍य विपक्षी कांग्रेस पार्टी को मात्र 52 सीटों से संतोष करना पड़ा है. हालांकि वर्ष 2014 की अपेक्षा उसकी आठ सीटें बढ़ी हैं. बिहार में एनडीए ने 39 सीट जीतकर विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया है. लालू यादव की पार्टी आरजेडी का तो खाता भी नहीं खुल पाया है. कांग्रेस पार्टी ने किशनगंज से एक सीट पर जीत हासिल किया है.

COMMENTS

%d bloggers like this: