हत्या के झूठे आरोप में 10 दिन से पुलिस कर रही है परेशान, पीड़ित ने लगाई केंद्रीय मंत्री से गुहार

हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी है फरार,,,,,,

उत्तर प्रदेश।।(मो0 मोईन) मित्र पुलिस अक्सर अपने कारनामो से सुर्खियों में रहती है ताज़ा मामला फतेहपुर जिले का है जहाँ हत्या के आरोपियों को ना पकड़ निर्दोष को 10 दिनों से पूंछताछ के बहाने थाने में बैठाई हुई हैं, पीड़ित ने केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से गुहार लगाई है, केंद्रीय मंत्री साध्वी ने पीड़िता का शिकायती पत्र  लेते हुए पुलिस को छोड़ने के निर्देश दिए है।

फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र की  इस महिला को देखिये जो केंद्रीय मंत्री साध्वी से रोते हुए पति को छोड़े जाने की गुहार लगा रही हैं… पीड़ित महिला की माने तो खागा कोतवाली के कस्बे में 16 दिन पूर्व घर में सो रहे दम्पति की पिटाई कर वृद्ध की हत्या कर दी गई थी। गाँव के ही रहने वालो ने मृतक की नातिन के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया।

जिन्हे पुलिस ना पकड़कर पति को थाने बुलाई और उन्हें दस दिनों से लॉकअप में बंद कर प्रताड़ित कर रही हैं, जिले के आलाधिकारियों से लगाकर लखनऊ में जाकर गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, वहीँ केंद्रीय मंत्री साध्वी ने थाने में फोन कर निर्दोष होने पर छोड़ने की बात कही, सबसे बड़ा सवाल यह उठता है। की आरोपी को 24 घंटे के अंदर दोषी होने पर उसे जेल भेज देना चाहिए लेकिन फतेहपुर की पुलिस दस दिनों से लॉकअप में बंद कर क्या कर रही हैं यह अपने आप में बड़ा सवाल हैं।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: