केन्द्र सरकार पर प्रवीण तोगड़िया का हमला..

उत्तर प्रदेश।।(दीपक कुमार) हिन्दुस्थान निर्माण दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया कैराना पहुँचे है। जहाँ पर प्रवीण तोगड़िया ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है। तोगड़िया का कहना है कि पाकिस्तान को घुटनों पर लाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी खुद घुटनो पर आ गए है। नरेंद्र मोदी की गलत नीतियां प्रो पाकिस्तान, प्रो मुसलमान , प्रो अलगावादी है। और पीएम मोदी की नीतियां सुरक्षाबलो का मनोबल तोड़ने वाली है।

इन्ही नीतियों के कारण रोज सैनिक मारे जा रहे है। आज फिर 4 सुरक्षाकर्मी मारे गए है वो भी सरकार की गलत नीतियों के कारण हुआ है। आपको याद दिलाना चाहता हूँ सुरक्षा बल विरोधी नीति का प्रारंभ पीएम ने अपनी शपथ निधि में शत्रु देश के प्रधानमंत्री को निमंत्रण देकर किया था। भारत का कोई भी प्रधामंत्री कई वर्षों से पाकिस्तान नही गया था लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी बिना निमन्त्रण के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के जन्मदिन का केक खाने के लिए पाकिस्तान चले गए थे।

जिसका बदला पाकिस्तान ने पठान कोट के हमले से दिया।ऊरी में हमला हुआ जिसके बाद अलगाववादियों की समर्थक महबूबा मुफ़्ती को मुख्यमन्त्री बनाकर अलगाववादियों को प्रोतसाहन दिया। जिसके बाद से ही महबूबा मुफ्ती ने आतंकवादी को छोड़ना शुरू कर दिया है। प्रवीण तोगडिया की मांग है कि जम्मू में 9 हजार पत्थरबाजो पर मुकदमा कर सजा होनी चाहिए। ये 9 हजार पत्थरबाज भूले भटके भाई नरेंद्र मोदी के भाई बन गए और पत्थरबाजों के मुकदमे वापस खींच लिए।

देश की रक्षा करने में नरेंद्र भाई मोदी पूरी तरह से विफल हुए है। हालांकि प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र सरकारी को आड़े हाथ लेते हुए केंद्र सरकार पर सुरक्षा को लेकर सवाल भी उठाए है।आरडीएक्स सेना के पास होता है या फिर पाकिस्तान के पास होता दो सौ से तीन सौ किलो आरडीएक्स कहा से आया सरकार सो रही थी किया। 6 घण्टे तक आरडीएक्स से भरी कार सड़क पर खड़ी क्यो रही। पुलवामा हमले में चार दिन बाद भी बदला लेने में विफल हुई है केन्द्र की मोदी सरकार। किसान का एक बेटा खेत पर मर रहा है तो दूसरा बेटा सीमा पर शहीद हो रहा है। और सत्ता में बैठे लोग पाकिस्तान का केक खाकर पाकिस्तान को मोस्ट फेवर का दर्जा दे रहे है।

प्रवीण तोगड़िया ने सरकार से मांग की है पाकिस्तान से सभी सम्बंध खत्म हो। सेना को पूर्ण अधिकार दिया जाए हुर्रियत के नेताओ को गाँवो से पकड़ लो और 9 हजार पत्थरबाजों पर पुनः मुकदमा दर्ज कर जेलों में धकेला जाए आरोप है कि मोदी न किया है देश का अपमान , सेना का अपमान और पाकिस्तान के मुसलमानों की खुशामन्द करने का काम किया है। फिलहाल पीएम नरेंद्र मोदी से प्रवीण तोगड़िया ने की इस्तीफे की माँग की है। प्रवीण तोगड़िया ने खुले मंच से यह भी आह्वान किया है।

सत्ता में आने के बाद एक सप्ताह में होगा अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करेंगे। और दो से ज्यादा बच्चा पैदा करने वालो पर प्रतिबंध लगाकर देश की रक्षा करने का काम करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता से किये वादों की पूरा नही किया गया। जनता से किये गए वादों से बच रहे है पीएम मोदी जनता को 15 लाख रुपए नही दिया , डेढ़ करोड़ लोगों को रोजगार नही दिया , किसानो को डेढ़ गुना दाम ओर स्वामी नाथन आयोग नही दिया। और इसके अलावा राम मंदिर सहित नही किया कोई भी वादा पूरा। शामली के गाँव जगनपुरा में एक कार्यक्रम मे पहचे थे हिन्दुस्थान निर्माण दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया।

COMMENTS

%d bloggers like this: