पूर्व महापौर प्रीति अग्रवाल द्वारा रोहिणी दिल्ली का पहला यूपिक कार्ड कैम्प का आयोजन किया गया 

 

दिल्ली।।  पूर्व महापौर प्रीति अग्रवाल के द्वारा आज रोहिणी सेक्टर 15 में दिल्ली का सबसे पहला यूपिक कार्ड संपत्ति कर दताओं कैम्प का आयोजन किया गया जिसमे स्थानीय निवासियों ने अपने यूपिक कार्ड संबंधित विभिन्न समस्याओं को कैम्प में आकर ठीक करवाया। इस कैम्प के माध्य्म से आज सैकड़ों क्षेत्र वासियों को लाभवनित किया गया।
प्रीति अग्रवाल ने बताया कि हमारे पास युपिक कार्ड से संबंधित लोगों की काफी शिकायतें आ रही थी जिसे ध्यान में रखते हुए हमने उत्तरी नगर निगम के कर्मचारियों के सहयोग से दिल्ली में अपने तरह का पहला यूपिक कार्ड कैम्प का सफल आयोजन किया है। जिसमे सैकड़ों क्षेत्र वासियों ने अपने कार्ड संबंधित समस्याओं को हाथों-हाथ ठीक करवाया । उन्होंने बताया कि यूपिक कार्ड ठीक होने के बाद लोग बिना किसी परेशानी के अपना सम्पति कर समय पर भुगतान कर पाएंगे जिससे निगम को रेवन्यू जेनरेट में भी काफी मदद मिलेगी ।
कैम्प में आये लोगों ने बताया कि कार्ड संबंधित समस्याओं को ठीक कराने के लिए हमलोग इधर -उधर भाग दौड़ कर रहे थे। काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा था। आज इस कैम्प के जरिये हमने अपना कार्ड काफी आसानी से सही करया है। और ऐसा कैम्प पूरे दिल्ली में लगना चाहिए ताकि लोग समय पर बिना किसी परेशानी के अपना सम्पति कर जमा करवा सकें।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: