दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रिंसिपल पर हमला, हमलावर फ़रार

दिल्ली || (प्रदीप उज्जैन ) अलीपुर में स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज के प्रिंसिपल पी .वी खत्री की कार पर अज्ञात हमलावरों ने किया हमला।  कॉलेज से छुट्टी के बाद प्रिंसिपल साहब अपनी कार से जब नरेला में पहुंचे तो अचानक कुछ बाइक पर सवार लोगों ने कार को रुकवाया और उस पर पत्थरों से हमला कर दिया।
कार के आगे का शीशा टूटने से उसके कांच प्रिंसिपल पी .वी खत्री के सिर में लगे और घायल हो गए और नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नरेला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
दिल्ली यूनिवर्सिटी के अलीपुर में बने कॉलेज स्वामी श्रद्धानंद के प्रिंसिपल पी .वी खत्री आज कॉलेज की छुट्टी के बाद नरेला के अपने घर लौट रहे थे जब ये अलीपुर से थोड़ी ही दूरी पर नरेला में सड़क पर पहुंचे तो  उनकी इस कार को अज्ञात हमलावरों ने रुकवाया और पत्थरो और डंडों से हमला कर दिया जिसके आगे के सभी शीशे टूट गए और प्रिंसिपल पी .वी खत्री के सिर पर जाकर लगे। प्रिंसिपल को काफी चोट आई और हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल प्रिंसिपल पी .वी खत्री को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है।
हमले की वजह क्या है यह भी साफ नहीं हो पाया है लेकिन इस तरह का हमला कई तरह के सवाल खड़े करता है जिससे सभी शिक्षक दहशत में है ।
फिलहाल नरेला थाना पुलिस जांच में जुटी है और हमलावरों के कोई सुराग नही लग पाया है ।

COMMENTS

%d bloggers like this: