PUBG का ऐसा दीवाना, शादी में भूल गया दुल्हन को और फेंक दिया गिफ्ट..

असल न्यूज़ : मोबाइल गेम का क्रेज तो आपने सुना होगा, लेकिन इस कदर दीवानगी शायद ही देखी होगी कि कोई अपनी ही शादी में बेगाना नजर आए। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक दूल्हे की दीवानगी के कारण शादी में दुल्हन की अकेली देखी। दरअसल, एक युवक अपनी शादी में पबजी गेम खेलने में इतना व्यस्त था कि उसने मेहमान द्वारा दिए गए गिफ्ट और दुल्हन को ही नजरअंदाज कर दिया।

दूल्हे की इस हरकत से अचंभित दुल्हन उसे देखती रहती है। जबकि मेहमान के दिए गिफ्ट को फेंक कर दूल्हा गेम खेलने में ही व्यस्त रहता है। इस वीडियो को टिकटॉक पर अपलोड किया गया था। जो बाद में अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हुआ। वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि गेम खेलने में आई दिक्कत को देखकर दूल्हा गुस्सा जाता है। 

हालांकि ये अभी तक साफ नहीं है कि ये वीडियो असली है या इसे सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया है। बता दें कि पबजी गेम को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है। भारत में भी इसकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हालांकि भारत में कई जगहों पर इस गेम को बैन किया गया है। जबकि कुछ जगहों पर बैन की मांग चल रही है। 

हाल में ही गुजरात के राजकोट में 10 लोगों को पबजी गेम खेलने के लिए गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में से 6 अंडर ग्रेजुएट थे। वहीं मल्टीप्लेयर इंटरनेट गेम ‘पबजी’ को अदालत के आदेश के बाद नेपाल में प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसमें कहा गया कि इसका युवकों और बच्चों के व्यवहार पर नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा था। 

COMMENTS

%d bloggers like this: