पंजाब: 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पंजाब।। (बलराम गंगवानी) एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक 9 साल की बच्ची ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की आपबीती अपने मम्मी-पापा को बताई। इस घटना से बच्ची के माँ-बाप सदमे में है। मामला पंजाब के पटियाला का है. जिले के एक सरकारी स्कूल में एनजीओ की टीम गुड टच बैड टच के बारे में बताने आई. इस दौरान 9 साल की एक छात्रा ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया. टीम ने तुरंत बच्ची के माँ-बाप से संपर्क किया। बाद में पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी।
जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी अंकल उसी घर मे किराये के कमरे में रहता है जिस घर मे बच्ची के माँ-बाप किराये के कमरे में रहते है. घर के ऊपरी हिस्से में एक कमरा है। जो फिलहाल खाली है। इस कमरे को आरोपी ने वारदात करने में इस्तेमाल लिया।
जांच में पता चला कि आरोपी ने 3 महीने पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद 5 अगस्त को भी दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 लगा के उसे गिरफ्तार कर लिया है।
बुधवार को एनजीओ टीम ने छोटी बच्चियों को बैड टच क्या होता है। गुड टच क्या होता है। इस संबंधी एक वीडियो दिखाया। वीडियो देखकर एक बच्ची रोने लगे गयी। पूछने पर बच्ची ने बताया कि पड़ोसी अंकल उसे चॉकलेट खिलाने ऊपर के कमरे में लेके जाते और गलत जगह टच करते थे। उससे मुझे काफी दर्द होता था।
आरोपी मोतीलाल उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: