शामली में पीडब्ल्यूडी विभाग सड़क निर्माण में कर रहा है घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल..

असल न्यूज़ : (दीपक कुमार) दरअसल ये पूरा मामला जनपद शामली के कांधला क्षेत्र के किवाना फाटक से लेकर गांव जसाला तक 3 किलोमीटर सड़क बुरी तरह से क्षतिग्रस्त थी। जिसको पीडब्ल्यूडी ने लाखों रुपए पास कर स्वीकृत किया है। जिसका ठेकेदार रविंद्र मलिक निवासी शामली है, और वह लेबर के द्वारा सड़क पर निर्माण कार्य करा रहा है।

शुक्रवार को मौके पर दर्जनों ग्रामवासी पहुंचे और ग्राम वासियों ने ठेकेदार पर सड़क में मानक के अनुरूप ना सड़क बनाने का आरोप लगाते हुए निर्माण कार्य बीच में ही रोक दिया और ठेकेदार को मौके पर बुलाने की मांग की। इस दौरान निर्माण कार्य घंटों तक रुका रहा। बाद में सूचना पर पहुंचे पीडब्ल्यूडी के सुपरवाइजर ने ठेकेदार व लेबर को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर निर्माण कार्य ठीक से नहीं हुआ तो तुम्हारी छुट्टी कर दूंगा।

इस दौरान सुपरवाइजर ने ठेकेदार को फटकार लगाई कि आगे से काम मानक के अनुरूप होना चाहिए। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी शामली उपजिलाधिकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर सड़क निर्माण में धांधली का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। इस दौरान हंगामा प्रदर्शन करने वाले ग्रामीण मोजूद रहे….

COMMENTS

%d bloggers like this: