कर्नाटक में एक के बाद एक राहुल की रैलियां, भाजपा पर जमकर साध रहे निशाना

असल न्यूज़ :Lok Sabha Election 2019 के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) काफी एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। राहुल शनिवार को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन में एक के बाद एक रैलियों को संबोधित करेंगे।

राज्य के कोलार में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने जमकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि पांच साल पहले जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने देश से तीन वादें किए थे, पहला किसानों को सही दाम, दो करोड़ युवाओं को रोजगार और 15 लाख रुपये हर बैंक अकाउंट में डालने का और चुनाव के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 15 लाख जुमला था, झूठ था। 

आज अगर आप नरेंद्र मोदी के भाषण सुनेंगे तो उनके भाषणों में ना तो किसानों की बात होती है और ना ही रोजगार की बात होती है। भाजपा के घोषणा पत्र पर राहुल ने जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि उनके घोषणा पत्र में रोजगार को लेकर कुछ नहीं लिखा गया है। 

हम पूरे करेंगे वादे
राहुल ने कहा कि पांच महीने पहले हमने सोचा 15 लाख रुपये देने का वादा मोदी सरकार के लिए झूठ होगा, लेकिन हमारे लिए नहीं हम अपने वादे पूरे करेंगे। 

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी इसके अलावा राज्य के चित्रदुर्ग और केआर नगर में पार्टी की चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। मंड्या में शाम चार बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

COMMENTS

%d bloggers like this: