Rajasthan: यहां हुवे बम धमाकों से कांपी धरती, क्षेत्रवासियों में दहशत

राजस्थान।।(बलराम गंगवानी) लूणकरनसर. महाजन फिल्ड फायरिंग रेंज में सेना के अभ्यास के दौरान रविवार अभ्यास के दौरान अचानक हुए बमों के तेज धमाकों से सीमा पर स्टे गांवों के लोगों में दहशत फैल गई।

गौरतलब है कि रेंज क्षेत्र की सीमा के नजदीक रविवार सुबह करीब 10.30 बजे तोपाभ्यास में अचानक 7-8 तेज धमाकों से पूरा इलाके में भूकम्प के समान झटके महसूस हुए। इस दौरान बमों से रेंज एरिया में उठे धुंए के गुब्बार से लोगों के अभ्यास की बात समझ में आई।

इससे रेंज क्षेत्र के सीमा के नजदीक वाले खोखराणा, बीरमाना, रेखमेघाणा, भीखनेरां, कंकरालिया, खिलेरियां, शुभलाई, लखावर व अजीतमाना समेत कई गांवों भयभीत लोग घरों से बाहर निकल गए। धमाकों से घरों में मकानों की खिड़कियां व घरों में रखे बर्तन हिलने लगे। तेज धमाकों से कच्चे मकानों में दरारें आ गई है तथा जलकुण्डों में भी दरारें आने से पीने का पानी खत्म हो गया। ग्रामीणों ने जिला कलक्टर से रेंज एरिया की सीमा के नजदीक सेना द्वारा अभ्यास से नहीं करवाने का आग्रह किया है।

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: