RAKHI SAWANT का बड़ा खुलासा, केले के पत्ते पहनकर करेंगी शादी…

असल न्यूज : शादियों के इस सीजन में दीपिका, प्रियंका के बाद अब बॉलीवुड की एक और बाला ने शादी का मन बना लिया है । हालांकि उन्हें बाला ना कहकर बला कहा जाए तो ज्यादा बेहतर होगा ।

अबतक आप पहचा ही गए होंगे । की हम राखी सावंत की बात कर रहे हैं । राखी ने जब से शादी का ऐलान किया उनके फैन्स हैरान हैं. क्योंकि राखी के दूल्हे भी ड्रामे के मामले में उनसे एक भी कदम पीछे नहीं है । तस्वीर से तो आप पहचान ही गए होंगे । जी हां राखी दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं ।

राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी शादी का ऐलान किया । साथ ही ये बताया कि वह विदेश में ‘न्यूड शादी’ करने वाली हैं । ऐसी शादी का कारण दीपक ने ग्लोबल वॉर्मिंग को बताया । जब राखी ने कहा कि वह न्यूड कैसे शादी कर सकती हैं । तो उनके ‘होने वाले पति’ दीपक ने कहा,

‘तुम केले के पत्ते पहन लेना.’

शादी के बारे में ये अजब-गजब खुलासा करने के साथ ही उन्होंने बताया कि शादी लॉस एंजेलिस में होने वाली है ।

पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी दीपक को अपने पति के तौर पर इंट्रोड्यूस करवाती रहीं । ऐसे में कहना काफी मुश्किल है कि राखी ड्रामा कर रही हैं । या वह वाकई दीपक से शादी रचाने वाली हैं । इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपक ने कहा कि जब वह राखी को टीवी पर देखते तो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि राखी उनकी हमसफर बनेंगी । दीपक और राखी के इंटरव्यूज़ और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी में करोड़ों रुपए खर्च होने वाले हैं । ये राखी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था । साफ है कि तैयारियां काफी लंबे समय से चल रही थीं । अब इन सबमें सच्चाई कितनी है ।

ये तो राखी सावंत ही जानें ।

COMMENTS

%d bloggers like this: