अपने परिवार एवं बच्चों के साथ पहुंचे,लोगों ने जमकर आनंद उठाया

करनाल।। सेक्टर 12 में आयोजित राहगिरी करनाल में लोगों ने जमकर आनंद उठाया। राहगिरी में लोग अपने परिवार एवं बच्चों के साथ पहुंचे। पंजाब के प्रसिद्ध गायक मनप्रीत अ तर के भतीजे हरदीप खान ने पंजाबी गीतों पर सभी को नचाया। इनके साथ ही विभिन्न बच्चों ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियां देकर सभी का मनोरंजन किया।

सुरेश पुनिया ने सभी प्रबंध किए एवं खालसा कॉलेज के प्रो. डा. बीर सिंह ने मु य मंच का संचालन किया एवं सभी को गुदगुदाया। सायना बिदानी ने उनका भरपूर साथ दिया। रॉकस्टार ग्रुप एवं राधे राधे ग्रुप बच्चों ने शानदार प्रस्तुतियां दी। मिस्टर सैम एवं नेपाल से आई तान्या ने ब्रेक डांस किया। अनमोल एवं परी ने हरियाणवीं नृत्य किया।

नीलोखेड़ी से आए कलाकार कृष्ण ने पंजाबन महिला का अभिनय किया एवं करनाल के नवनियुक्त एसपी एस.एस. भौरिया का अभिनंदन किया गया। राहगिरी में नगर निगम के कार्यकारी अधिकारी धीरज कुमार तथा असंध के डीएसपी दलबीर सिंह ने विशेष रूप से शिरकत की। इसके साथ ही आरएसओ की टीम ने भी भाग लिया। सीनियर आरएसओ विपिन कुमार ने कहा कि 23 से 30 अप्रैल तक रोड से टी वीक मनाया जा रहा है।

उन्होंने यातायात सुरक्षा नियमों के बारे में भी अवगत करवाया। राजीव ओहरी ने चित्रकारी स्थल का निर्देशन किया। जबकि मानव पुरी ने दूसरे मंच का तथा सौरव मल्हौत्रा ने निशानेबाजी एवं सुशील कुमार ने कबड्डी स्थल का निर्देशन किया। आज राहगिरी पूरे शबाब पर रही। इस दौरान ट्रेफिक ताऊ, राजेश्वरी रंधावा, प्रियंका काठपाल, जेसी बब्बर, संजय बत्रा, डा. पवन, यश बाबू, जसमेर लाठर, शिव चंद्र, इत्यदि मौजूद रहे। अंत में सभी ने देशभक्ति गीतों पर शानदार नृत्य किया।

COMMENTS

%d bloggers like this: