चावल भरा ट्रक लूट चालक की हत्या, 6 बदमाश गिरफ्तार

ड्राइवर की शिनाख्त के लिए बॉडी का डीएनए टेस्ट

रिपोर्ट :-असल न्यूज़ ब्यूरो
दिल्ली। लगभग दो सप्ताह से चावल भरे ट्रक सहित रहस्यमय हालात में गायब चालक के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को चालक की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। जबकि चालक की पत्नी ने पुलिस द्वारा जब्त चालक के शव के कंकाल को अपने पति का शव मानने से इंकार किया है।
     एक ट्रक ड्राइवर को अगवा कर उनकी हत्या और लूट का मामला अलीपुर इलाके में सामने आया है। पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर सिंघू बॉर्डर के पास जंगल से ड्राइवर का कंकाल, कपड़े, चप्पलें बरामद की हैं। ट्रक और चावल की बोरियां भी मिल गई हैं। गिरफ्तार आरोपियों में मुख्य षड़यंत्रकर्ता रिजवान और जीतू, ध्रुव, सुरजीत, तेजसिंह उर्फ़ सुमित तथा अरविंद शामिल हैं। 

प्रतीक चित्र

जानकारी के मुताबिक, 5 जनवरी की शाम मेवात के उमरी गांव निवासी कामिल खान अलीपुर से चावल की बोरियां ट्रक में लोड कर गुजरात के लिए निकले। कई दिन बाद भी वह गुजरात नहीं पहुंचे तो ट्रक मालिक ने खोजबीन शुरू कर दी। पता नहीं चला तो आशंका जताई कि कामिल ट्रक समेत लाखों रुपये के चावल लेकर फरार हो गए हैं।

 

प्रतीक चित्र

9 जनवरी को पुलिस ने ट्रक मालिक की शिकायत पर जांच शुरू कर दी। ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम से अंतिम लोकेशन राजघाट पर होने की जानकारी मिली। पुलिस पहुंची और राजघाट के पीछे वाली सड़क पर खाली ट्रक मिल गया। इसके बाद जांच आगे बढ़ी। पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की। पता चला कि मुकंदपुर इलाके में ट्रक काफी देर तक रुका था। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। टेंपो चलाने वाले रिजवान के बारे में जानकारी मिली। रिजवान उस दिन ट्रक के पास ही खड़ा था।

 

प्रतीक चित्र

पुलिस ने रिजवान को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने सच उगल दिया। बताया कि कामिल जैसे ही ट्रक लेकर निकले। टेंपो से उनका पीछा कर सिंघू बॉर्डर के आगे उन्हें रोक लिया। पिस्टल के दम

पर उन्हें टेंपो में बैठा लिया। 

प्रतीक चित्र

अगवा करने के बाद रिजवान और साथियों ने कामिल के हाथ-पैर बांध दिए। उन्हें पास के जंगल में ले गए। सिर पर गोली मारी और ट्रक लेकर मुंकदपुर के एक गोदाम में पहुंच गए। 

प्रतीक चित्र

    पुलिस ने आरोपियों की निशान पर ट्रक ड्राइवर के शव को बरामद कर लिया। वहीं, कामिल के परिजनों की मानें तो शव उनका नहीं है।पुलिस ड्राइवर की शिनाख्त के लिए बॉडी का डीएनए टेस्ट कराएगी।

COMMENTS

%d bloggers like this: