रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड सीज़न सात इंदौर को झुमाने के लिए तैयार

रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड सीज़न सात इंदौर को झुमाने के लिए तैयार

  • मशहूर पार्श्व गायिका मोनाली ठाकुर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेंगी

इंदौर : रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड अपने बेहतरीन बहुशहरी संगीत-यात्रा के एक और मौसम के साथ फिर वापस आ गया है। मंत्रमुग्ध कर देने वाले छह सीजन पूरे होने के बाद, देश के संगीत प्रेमियों को अपने दिलों में बसाने के लिए दिलचस्प संगीतमय अनुभव का सातवां सीजन आ रहा है। रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड इंदौर को झुमाने के लिए तैयार है। दर्शक मशहूर प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर की आवाज पर झूमेंगे जो अपने लोकप्रिय हिट्स, अनप्‍लग्‍ड पर समां बांधेंगी।

उत्कृष्टता को केवल मंच की जरूरत होती है और इसी सोच के साथ, रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड सीज़न सात भारत की संगीतमय उत्कृष्टता को लक्षित करने का उपयुक्त मंच है। देश को कुछ जादुई संगीत-प्रस्तुति देने के बाद रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड ने एक और मधुर संगीतमय सीज़न का वादा करता है। यह सीज़न विशाल भारद्वाज, पैपॉन, शंकर महादेवन, फरहान अख्तर, मोनाली ठाकुर, अरमान और अमाल मल्लिक जैसे संगीत महारथियों का गवाह बनेगा।

रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड सीज़न सात के बारे में पर्नोड रिकॉर्ड इंडिया के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) राजा बनर्जी ने कहा, ‘हर सीज़न के साथ, रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड संगीत में एक दर्जा ऊंची उत्कृष्टता हासिल करता है। अब हम एक और शानदार सीज़न की उम्मीद कर रहे हैं। एमटीवी के साथ अपने दीर्घकालिक सहयोग को जारी रखकर हम खुश हैं। ब्रांड के लिए यह एक सफल और फलदायी सहयोग रहा है और हम भारतीय दर्शकों को इस बेमिसाल संगीत मंच से मंत्रमुग्ध करना जारी रखेंगे। यह वाकई बड़े संगीतकारों के लिए एक उपयुक्त मंच है, क्योंकि यह संगीतमय प्रदर्शन ब्रांड के दर्शन “मेक इट परफेक्ट” को हर तरीके से जीवित रखता है। सिर्फ रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड के मंच पर ही ये सारे महारथी संगीतकार अपने शानदार प्रदर्शन की झड़ी लगाते हैं।’

रॉयल स्टेग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड भारत के सबसे बड़े संगीत सम्राटों के अव्वल गीत-संगीतों का प्रदर्शन करता है, जो अपने शुद्ध रूप में – बगैर पोस्ट-प्रोडक्शन के, लाइव स्टूडियो प्रदर्शन और संगीत की ध्वनिक व्यवस्था के साथ – देश को झुमा देते हैं। इस साल, दर्शक और श्रोता काफी खुश हैं, क्योंकि मौजूदा दौर के कुछ बड़े संगीतकार कोलकाता, इंदौर, मुंबई, गुड़गांव, कानपुर, लुधियाना, गुवाहाटी और भुवनेश्वर में अनगिनत प्रशंसकों के लिए जलवा बिखरेंगे।

वायकॉम 18 के यूथ ऐंड इंग्लिश एंटरटेनमेंट विंग की बिजनेस हेड फरज़ाद पालिया ने कहा,‘साल दर साल हम दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतर रहे हैं और अनप्लग्ड के हर नए सीज़न के साथ हम अपने लिए लक्ष्य ऊंचा करते जा रहे हैं। नवीनतन सीज़न बेहतरीन सुर और दिलचस्प संगीतमय व्यवस्थाओं का अद्वितीय और खूबसूरत संगम दर्शाता है। जो भी इसकी शुद्धता को संकट में डाले, उनको दूर रखा गया। इस साल भी इसी तरह, दर्शक महान कलाकारों की कतार देखना चाहेंगे, जो अपने सबसे बड़े संगीत-प्रदर्शन को यहां अकल्पनीय और बेहद अच्छे तरीके से दोहराएंगे। विशाल भारद्वाज, शंकर महादेवन, फरहान, पैपॉन, मोनाली और अन्य बड़े कलाकारों को संगीत का समां बांधते हुए देखना वाकई रोमांचित कर देने वाला अनुभव होगा, लोग इनके गीत-संगीत को काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा, यह भी हमारे लिए काफी उत्साहित करने वाली बात है कि रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लगातार सातवें सीजन के साथ वापस आया है जो यह दर्शाता है कि अच्छी सामग्री हमेशा सराही जाएगी।’

इंदौर में रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड सीज़न सात पुरस्कार विजेता और मशहूर प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर के बिजली गिराने वाले प्रदर्शन का गवाह बनेगा। बंगाली संगीत परिवार में जन्मीं मोनाली ठाकुर अपनी मधुर और भावपूर्ण आवाज के लिए जानी जाती हैं। वह मंच को हमेशा थिरकाने के लिए तैयार रहती हैं और अपने ब्लॉक बस्टर गाने, जैसे, ‘संवार लूं..’ ‘मोह मोह के धागे…’ और ‘ज़रा ज़रा टच मी …’ से इस रात को यादगार बनाने के लिए तैयार हैं।

रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड कलाकारों को एक मंच प्रदान करता है कि वे अपनी क्षमता, प्रयोग का साहस और संगीत के क्षेत्र में उत्कृष्टता पाने के अपने सपने दिखाएं। बतौर संगीत-प्रतिभा, गायक और उनका हुनर दरअसल उनकी सनसनीखेज संगीत-रचना के प्रति जुनून और धुन से ही निखरकर सामने आता है। रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड सीज़न सात ब्रांड ‘मेक इट परफेक्ट’ के सार को हासिल करेगा, क्योंकि कलाकार अपने प्रशंसकों को बीच संगीत के सही सुर पकड़ेंगे।

COMMENTS

%d bloggers like this: