सलमान खान को 5 साल की सजा,काला हिरण शिकार मामले में सजा!

दांव पर लगे हैं बॉलीवुड के 500 करोड़,,,,,,,,,,,,,!

जोधपुर।।(असल न्यूज़ ) काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को 5 साल की सजा और दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है। कोर्ट ने बाकी सभी आरोपी सितारों को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया है। जोधपुर पुलिस ने सलमान को हिरासत में लेकर सेंट्रल जेल पहुंच चुकी है। 

कोर्टरूम में बहस के दौरान सरकारी वकील ने सलमान के लिए अधिकतम सजा की मांग की थी। वहीं सलमान के वकील की अपील थी कि सलमान को कम से कम सजा दी जाये। जोधपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने वर्ष 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मामले की सुनवाई पूरी हो जाने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था।

अदालत ने अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बेंद्र और नीलम को बरी कर दिया है। बता दें कि 01 और 02 अक्तूबर 1998 को फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान पर जोधपुर के नजदीक कांकाणी गांव सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था।अदालत ने अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बेंद्र और नीलम को बरी कर दिया है। बता दें कि 01 और 02 अक्तूबर 1998 को फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान पर जोधपुर के नजदीक कांकाणी गांव सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था।
जोधपुर कोर्ट के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। सैफ अली खान, नीलम और सोनाली बेंद्रे के वकील ने कहा- यदि वह दोषी पाए जाते हैं तो सजा सभी के लिए समान होगी। इस मामले की अधिकतम सजा 6 और न्यूनतम एक साल की सजा होगी।

COMMENTS

%d bloggers like this: