पति से तलाक के बाद बदला सलमान की बहन का लुक

असल न्यूज़ (बलराम गंगवानी) सलमान खान अपनी दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन इनके अलावा भी उनकी एक और बहन है। जिसका ख्याल वो अलवीरा और अर्पिता की तरह ही रखते हैं। हम बात कर रहे हैं श्वेता रोहिरा की जो पिछले कई सालों से सलमान खान को राखी बांध रही हैं।

श्वेता बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ हैं। शादी के एक साल बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया था। लेकिन इससे श्वेता टूटी नहीं बल्कि उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ी वो भी अपने नए अंदाज के साथ।

पति से अलगाव के बाद हुआ मेकओवर

पुलकित से शादी के वक्त श्वेता काफी हेल्दी थी। लेकिन पति से अलग होने के बाद उन्होंने खुद पर ध्यान देना शुरू किया और कुछ ही महीनों में काफी वजन कम लिया। उन्होंने अपने लंबे बाल भी कटवा लिए और उनका नया शॉर्ट हेयर कट उन्हें कूल लुक देता है। हाल ही में श्वेता ने अपनी नई बुक भी लॉन्च की है।

एक्टिंग में किया डेब्यू

श्वेता कुछ वक्त पहले ही थैट्स माय गर्ल नाम के प्ले में नजर आई थीं। इसके अलावा वो सौरभ पांडे की शॉर्ट फिल्म स्पॉटलेस में भी दिखीं। इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो श्वेता ने कहा “मैं टीवी औऱ बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं। मैंने कभी इन चीजों के लिए मना नहीं किया। टीवी के कई ऑफर्स भी आ रहे हैं लेकिन अभी तक मनचाहा रोल नहीं मिला है।”

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

 

 

COMMENTS

%d bloggers like this: